शादी की पहली रात अँधेरे में पति की बजाए किसी और से बना लिए संबंध, जब लाइट ऑन हुई तो…

Uncategorized

हर लड़की के मन में अपनी शादी को लेकर बहुत सारे सपने होते हैं. सभी लड़कियां चाहती हैं उनका पति अच्छा हो घर वार, नौकरी पेशा वाला हो. शादी के बाद पहली रात सुहागरात की होती है.

इस दिन हर दुल्हन को अपने पति का बेसब्री से इंतजार रहता है. पति के आने के बाद ही दोनों में बातचीत शुरू होती है और उनके बीच प्यार का सिलसिला यहीं से शुरू हो जाता है. लेकिन यहां इस पत्नी के साथ जो हुआ है उसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

सुहागरात को इस दुल्हन के साथ हुआ कुछ ऐसा…
बता दें अपनी सुहागरात को ये दुल्हन भी अपने पति का इंतजार कर रही थी. मामला कोलंबिया का है यहां एक 18 वर्षीय नई नवेली दुल्हन के साथ एक उसके पति नहीं बल्कि किसी और ने संबंध बना लिए.

रात को अँधेरा होने की वजह से उसने अपने पति को समझ किसी और शख्स से संबंध बना लिए. अगली सुबह जब महिला को पता चलता है कि उसने जिसके संबंध बनाये होते हैं वो उसका पति नहीं बल्कि कोई गैर मर्द होता है. ये जानने के बाद महिला के होश उड़ जाते हैं. आइये बताते हैं पूरा मामला…

अँधेरे का फायदा उठाकर दिया वारदात को अंजाम
सुहागरात की रात को ये दुल्हन अपने पति का इंतजार कर रही थी लेकिन पति शराब के नशे में कहीं धुत्त पड़ा हुआ था. इसी बात का फायदा उठाकर शादी में आये Chhoen Chanseng नाम का एक शख्स दुल्हन के बेडरूम में घुस गया. बेडरूम में अँधेरा होने से महिला को लगा उसका पति ही आया होगा. तभी अँधेरे में इस शख्स ने दुल्हन का पति बन महिला के साथ शारीरिक संबंध बना लिए. अगली सुबह महिला ने जैसे लाइट ऑन की तो वह अपने पति की बजाय Chanseng को देख चीख पड़ी.

महिला के शोर के बाद उसके घरवाले वहां पहुंचकर उसको पकड़ लेते हैं. उसे पकड़ने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया जाता है. जब आरोपी से इस बारे में पूछा गया कि तुमने ऐसा क्यों किया ? तो आरोपी ने दिया हैरान करने वाला जवाब दिया. उसने बताया कि वह उस लड़की के बेहद प्यार करता था. गरीब होने की वजह से वो कभी अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाया था. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया जाता है. बाद में दुल्हन का पति उससे शादी तोड़ देते हैं.