फोटोग्राफर ने ले ली थी ऐश्वर्या राय की इस हाल में तस्वीरें, तो अभिषेक बच्चन को आया गुस्सा उठाया यह कदम

अक्सर ही बॉलीवुड की हस्तियां सोशल मीडिया पर तो सुर्खियों में बनी ही रहती हैं वही इंडस्ट्री में पल-पल ऐसा कुछ ना कुछ होता ही रहता है जिसकी वजह से सितारों की निजी जिंदगी में हलचल होती रहती है और कई बार तो ऐसे हालात तक बन जाते हैं कि जब सितारे को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ जाता है ऐसा ही कुछ एक बार बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ हो गया था!

वैसे अगर देखा जाए तो ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के दीवाने तो भारत ही नहीं बल्कि दुनिया में है लेकिन एक बार फोटोग्राफर नहीं ऐश्वर्या राय की एक ऐसी तस्वीर कैमरे में कैद कर ली थी जिसके बाद ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन का फोटोग्राफर को कहना था कि प्लीज इस फोटो को डिलीट कर दो? जान लेते आखिर कर क्या था वह पूरा मामला-

दरअसल विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन अभिषेक बच्चन के साथ मनीष मल्होत्रा के घर पर आयोजित एक पार्टी में शामिल होने के लिए गई थी वहीं इस दौरान उनके साथ मौजूद थे जैसे ही पार्टी खत्म हुई और सितारे मनीष मल्होत्रा के घर से निकल गए तो फोटोग्राफ्स की भीड़ लग गई और उन्होंने सभी सितारों की तस्वीरें कैमरे से शुरू कर दी!

हालांकि जब ऐश्वर्या तस्वीर लेने की कोशिश की तब कुछ ऐसी पिक भी क्लिक हो गई थी जिस पर अभिषेक बच्चन को कहना पड़ गया था कि प्लीज यह फोटो डिलीट कर दीजिए! क्योंकि ऐश्वर्या राय ने इस पार्टी में शार्ट डेनिम ड्रेस पहनी हुई थी और कार में बैठी थी तो ऐसी फोटो क्लिक हो गई थी!

अभिषेक बच्चन ने जैसे ही अपनी पत्नी की कुछ तस्वीरों को देखा तो अभिनेता गुस्सा हो गए थे और देखा जाए तो वह तस्वीर काफी नॉर्मल थी लेकिन कुछ तस्वीरें ठीक नहीं थी वहीं अभिषेक बच्चन के कहने पर कुछ फोटोग्राफ ने डिलीट कर दिया था लेकिन फोटो रह गई और वही फोटो बाद में सोशल मीडिया पर भी लीक हो गई थी जिसने भी ऐसी तस्वीरें सबने यही कहा था कि फोटोग्राफ्स को थोड़ा ध्यान रखना चाहिए लेकिन ऐश्वर्या राय के साथ हुए इस वाक्य से अभिषेक बच्चन की पत्नी के प्रति जो कंसर्न था वह दुनिया को देखने को मिल गया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *