Breaking news : हिमाचल दौरे पर पहुँचे स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, का BPL परिवारों के लिए बहुत बड़ा ऐलान,झूम उठेंगे आप ।

देश

स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा सोमवार को चंबा दौरे पर पहुंचे। इस दौरान नड्डा ने सर्किट हाउस में जनसभा को संबोधित करते हुए बीपीएल परिवारों के लिए बड़ा ऐलान किया।

नड्डा ने कहा कि बीपीएल परिवारों का डायलिसिस मुफ्त में होगा। आपको हम यहां बता देना चाहते हैं कि गरीबी रेखा में आने वाले परिवार डायलिसिस जैसी चीज करवाने में बहुत ज्यादा असमर्थ होते हैं जब भयंकर रोग लग जाता है और डायलिसिस की जरूरत पड़ती है तो उसे नही करवा पाते हैं  लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि चंबा के विकास में जो रोड़े अटकाएंगे उनसे सख्ती से निपटेंगे। इस दौरान नड्डा ने चंबा के पिछड़ेपन को पूर्व की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल को कोसा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चंबा के साथ हमेशा भेदभाव किया।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि चंबा को मुख्यधारा में लाने की पीएम मोदी ने पहल की है। चंबा आंकड़ों में कमजोर नहीं, बल्कि हम यहां के विकास कार्यों में सुधार करेंगे। चंबा के विकास का रोडमैप तैयार किया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी और सीएम जयराम के नेतृत्व में चंबा का सर्वागीण विकास होगा। सवा 3 करोड़ लोग मोदी की एक मुहिम से सीधे बैंकों से जुड़े हैं। केंद्र की मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंका है। नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार ने प्रदेश को मैडिकल कॉलेज की सौगातें दी हैं।