कैटरीना-विक्की की शादी के मेहमानों की आने लगी लिस्ट, देखे कौन-कौन होगा शामिल

अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। शादी समारोह के लिए जहां सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा बुक किया गया है। वहीं मेहमानों को लेकर लिस्ट भी बनने लगी है। एक सूत्र के अनुसार, फिल्म निर्माता कबीर खान, निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा और निर्देशक आनंद तिवारी को विक्की और कैटरीना की शादी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है, जो कथित तौर पर सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक होगी। .

कबीर और कैटरीना की दोस्ती है पुरानी

आपको बता दें कि कबीर खान और कटरीना की दोस्ती काफी पुरानी है। एक्ट्रेस ने उनके साथ ‘न्यूयॉर्क’, ‘एक था टाइगर’ और ‘फैंटम’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। आनंद तिवारी की बात करें तो, उन्होंने 2018 विक्की और अंगिरा धर-स्टारर ‘लव पर स्क्वायर फुट’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की। फिल्म निर्माता करण जौहर के भी विक्की और कैटरीना की शादी में शामिल होने की संभावना है, जिसे उनके प्रशंसक प्यार से विकट के नाम से जानते हैं।

क्या शादी में आएंगे सलमान?

यह भी खबर है कि राजस्थान में समारोह के लिए रवाना होने से पहले दोनों की मुंबई में रजिस्टर्ड शादी होगी। इस बीच चर्चा थी कि कैटरीना ने सलमान को इनवाइट नहीं किया है। हालांकि यह महज एक अफवाह है। इस बारे में किसी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *