स्टार बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भारत के इन पांच लग्जरी होटल के है मालिक

बॉलीवुड के फिल्मी इंडस्ट्री में डिस्को डांसर के नाम से मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती आज राजनीति की दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बनाये हुए हैं. आपको बता दे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पास आज गजब की ढोलक है और अगर उनकी निजी जिंदगी के बारे में बताया जाए तो उनकी कुल संपत्ति तकरीबन 40 मिलीयन डॉलर्स है जो कि भारतीय रुपए के हिसाब से ढाई सौ करोड़ से भी ज्यादा है.

अगर हम आपको उनकी रियल लाइफ के बारे में बताये तो मिथुन चक्रवर्ती आज लग्जरी लाइफस्टाइल का मज़े लेते नज़र आते है. लेकिन अगर इन शुरुआती दिनों की बात करें तो मिथुन चक्रवर्ती ने गरीबी के दिन देखे है.

हालांकि आज उनका नाम बॉलीवुड के कुछ सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हो चुका है. आपको बात दे मिथुन चक्रवर्ती अपनी पूरी आमदनी का ज्यादातर हिस्सा अपने लग्जरी होटलों से कमा लेते है.

अब आपको बता दे की दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ‘मोनार्क ग्रुप ऑफ होटल्स’ के मालिक हैं और आज उनके पास कुल दो फाइव स्टार लग्जरी होटल भी हैं. यह होटल ऊटी और मसीनागुडी में बने हैं. तमिलनाडु के ऊटी में बना होटल बेहद खूबसूरत लोकेशन पर बनाया गया है.

मिथुन चक्रवर्ती के होटल्स के बारे में बताएं तो अंदर से यह बेहद भव्य और लक्सजरी है। जिसमें तरह तरह की सुविधाएं दी गयी हैं. आपको बात दे इस होटल में 59 प्रीमियम कमरे और चार लग्जरी फर्निश्ड सुइट मौजूद हैं.

बॉलीवुड के सुपरस्टार के एक होटल के अंदर एक आलीशान स्वीमिंग पूल भी शामिल है और इसके अलावा इस होटल में इनडोर प्ले जोन, मिडनाइट काउ बॉय बार और डिस्कोटेक समेत मल्टीकुजीन रेस्टोरेंट जैसी सुविधाएं दी गयी हैं. होटल से बाहर आने पर एक बड़ा गार्डन एरिया भी दिखाई देता हैं साथ ही इस होटल पर एक हेलीपैड भी मौजूद हैं। और इस होटल के चारों ओर एक वॉक एरिया भी शामिल हैं.

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के इस होटफाईलल की साज-सजावट बेहद शानदार तरीके से किया गया है जिससे यह अंदर से बेहद रॉयल्टी सा दिखाई देता हैं। बता दे खूबसूरती को अंदर से बहुत ज्यादा बढ़ा देती हैं.

आपको बताते चलें कि मिथुन चक्रवर्ती अपनी एक फिल्म के सिलसिले में ऊटी पहुँचे थे. वहाँ मिथुन चक्रवर्ती भी ऊटी की खूबसूरती देखकर हैरान हो गए थे. लेकिन उस समय मिथुन चक्रवर्ती का अपने करियर के चलते से मुंबई में रहना था, जिसके कारण अभिनेता का बाहर रहना संभव नहीं था. लेकिन उन्होंने वहीं अपना होटल बिजनेस शुरू करना ठीक समझा था. बात दे मिथुन चक्रवर्ती अपने परिवार के साथ ज्यादातर अपने ऊटी के इस आलीशान होटल में छुट्टियां घूमने आते है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *