Uncategorized

जिस खलनायक का नाम सुन कर डर जाती थी अभिनेत्रियां, उसकी बेटी की खूबसूरती देख उड़ जायेंगे होश ।

अगर हम बॉलीवुड गलियारों की बात करे तो आपने बॉलीवुड में अस्सी और नब्बे के दशक में कई हिट और फ्लॉप फिल्मो में खलनायको को देखा होगा. जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से बखूबी लाखो लोगो का दिल जीता है. अब यूँ तो लोग खलनायको को ज्यादा पसंद नहीं करते और उनके नाम से भी डरते है, लेकिन इनमे से कुछ खलनायक ऐसे भी है, जो अपनी एक्टिंग के दम पर लोगो के बीच आकर्षण का केंद्र बने रहे है.

केवल इतना ही नहीं इसके इलावा ये खलनायक आज भी लोगो के दिलो में जिन्दा है और आज भी लोगो को उनकी फिल्मो के डायलाग बखूबी याद है. अब इसमें तो कोई दोराय नहीं कि पहले के समय में फिल्मो में हीरो का किरदार जितना महत्वपूर्ण होता है, खलनायको का किरदार भी उतना ही दमदार होता है.

बरहलाल आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही एक दमदार विलेन से रूबरू करवाने जा रहे है, जिनके चर्चे आज भी हर जगह देखने और सुनने को मिलते है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ रणजीत बेदी की बात कर रहे है. जिन्हे फिल्मो में ज्यादातर विलेन के रूप में ही देखा गया है और इसी रूप में लोग उन्हें काफी पसंद भी करते है. जी हां यही वजह है कि रणजीत बॉलीवुड में किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अगर हम ये कहे कि उन्होंने अपने बलबूते पर वो मुकाम हासिल किया है, जो आज के जमाने में हर एक्टर हासिल करना चाहता है.

मगर आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रणजीत फिल्मो में भले ही खलनायक का किरदार निभाते हो, लेकिन असल जिंदगी में वो बेहद अच्छे इंसान है. जी हां वास्तव में उनका अभिनय जितना अच्छा है, वो उससे कही ज्यादा अच्छे इंसान है.

हालांकि रणजीत को आज भी उनके नेगेटिव रोल के लिए ही जाना जाता है. इस बारे में रणजीत ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद ये बताया था कि उस जमाने की एक्ट्रेस उनके साथ काम करने से भी डरती थी. वैसे बहुत कम लोग ये बात जानते है कि रणजीत का असली नाम गोपाल बेदी है. जो दो सौ से भी ज्यादा फिल्मो में काम कर चुके है. इसके इलावा रणजीत ने कई टीवी सीरियल में भी काम किया है. जैसे कि किस देश में है मेरा दिल और जुगनी चली जालंधर आदि कई सीरियल्स में काम किया है.

इसके साथ ही उन्होंने कई पंजाबी फिल्मो में भी काम किया है. बता दे कि रणजीत ने शर्मीली फिल्म में नेगेटिव रोल किया था और इस फिल्म के बाद वो काफी प्रसिद्ध हो गए थे. हालांकि निजी जीवन में रणजीत काफी शांत स्वभाव के इंसान है. बरहलाल ये तो रणजीत की बात थी, लेकिन आज हम आपको उनकी खूबसूरत बेटी के बारे में भी बताना चाहते है. जी हां रणजीत की खूबसूरत बेटी हर लिहाज से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती है. बता दे कि उनकी बेटी का नाम दिव्यांका बेदी है. हालांकि उनकी बेटी ने फिल्मो में अपना करियर न बना कर फैशन डिजाइनिंग में अपना करियर बनाने का फैसला किया.

गौरतलब है कि उनकी बेटी आज एक कामयाब फैशन डिज़ाइनर है. जो दिखने में भी बेहद खूबसूरत लगती है और ये तो आपको खुद उनकी तस्वीरें देखने के बाद पता चल ही जाएगा.

https://youtu.be/y4Z8Sfh_3ps

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More