भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कराया बोल्ड फोटोशूट, इस लुक को देखकर उनके फैंस हुए पागल

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ‘बिग बॉस ओटीटी’ से निकलने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. बीते कुछ समय में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं.

सुर्खियों में आईं अक्षरा

गौरतलब है कि अब अक्षरा अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें बेहद हॉट लग रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अक्षरा ओपन श्रग में ब्रालेट फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने ऑल ब्लैक लुक कैरी किया हुआ है.

अक्षरा ने एक साथ कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी हैं. फैंस उनके इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फोटोज पर कमेंट का सिलसिला जारी है. उनके फैंस का इनकी पोस्ट से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

अक्षरा सिंह के वर्क की बात करें तो महापर्व छठ के मौके पर उनकी फिल्म ‘विवाह 2’ रिलीज की गई थी. इसमें वह चिंटू पांडेय के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. इसके अलावा वह हिंदी म्यूजिक वीडियो के लिए काम कर रही हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती हैं. उनके फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *