CM जय राम ठाकुर का ये अंदाज,देख आप भी बोल उठेंगे CM हो तो ऐसा।

देश

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का यह अंदाज देखकर आप भी यही बात बोलोगे क्या बात है मुख्यमंत्री साहब मुख्यमंत्री हो तो ऐसा जो जनता की आवाज इस तरह से सुने।

सीएम जयराम ठाकुर ने रविवार रात को सर्किट हाउस की सीढ़ियों पर ही जनता दरबार लगा दिया और लोगों की समस्याएं सुनने में व्यस्त हो गए। रात करीब दो बजे तक मुख्यमंत्री जनसमस्याएं सुनते रहे।आज से पहले कभी किसी मुख्यमंत्री को इतनी देर रात तक इस अंदाज में जन समस्याएं सुनते सुना।

बता दें कि जयराम ठाकुर रविवार को अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज के दौरे पर थे। उनका रात्रि विश्राम सर्किट हाउस मंडी में था। रात करीब 9.30 बजे जयराम ठाकुर सर्किट हाउस पहुंचे। यहां दिन भर से फरियादी सीएम का इंतजार कर रहे थे।

सर्किट हाउस के प्रवेश द्वार के बाहर वाली सीढ़ियों पर खड़े होकर सीएम ने जनता दरबार लगा दिया। लोगों के प्रार्थना पत्र ध्यान से पढ़ने के लिए छोटी लाइट का सहारा लिया गया। सीएम यहां लगातार तीन घंटों तक खड़े रहे और एक-एक करके लोगों की समस्याएं सुनी और उनके समाधान का भरोसा दिलाया।

वहीं, जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी प्रवास की तारीखें निर्धारित की जाएंगी ताकि यहां के लोग आश्वस्त रहे कि उनका प्रतिनिधि उनके बीच में उनकी बात जरूर सुनेगा और उसका सामाधान भी किया जाएगा। इससे मंडी जिला के लोगों को शिमला के चक्कर भी नहीं काटने पड़ेंगे।

News Source