मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में पत्थरों के लिए भी है एसी? श्रेया धनवंतरी ने बताया इंट्रेस्टिंग किस्सा

 

हम अक्सर बोलते होंगे बड़े लोगो की बड़ी बाते होती है, पर जो इसे आखों से देखता है, उसे पता चलता है, यह कितना हैरान करने वाला हो सकता हैं। आज़ हम बात कर रहें है, मुकेश अंबानी के घर से रिलेटेड कुछ अनकही बातो के बारे में। इसकी पुष्टि खुद कई बड़े वेब सीरीज जैसे ‘द फैमिली मैन’, ‘स्कैम 1992’ में काम कर चुकी और लोगों के बीच एक पहचान बना चुकी अभीनेत्री श्रेया धनवंतरी ने की हैं। श्रेया ने एक बार लोगों के बीच मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया से जुड़ी रोचक बात बताई, और किस्से शेयर की है, जिसके बारे में जानकर आप जरूर एक बार के लिए हैरान रह जाएंगे।

अपको बता दें, श्रेया ने यह बात तब जानी जब वह अंबानी के घर एक प्रोग्राम पर गई थीं। उस वक्त अमिताभ बच्चन भी वहा आए हुए थे। श्रेया ने बताया जब वे वहां पहुंची तो, तब उन्हें काफी ठंड लग रही थीं। जिस कारण उन्होंने एसी का टेम्परेचर बढ़वाना चाहा, तभी वहां उन्हें कुछ हैरान करने वाला जवाब मिला जिस के बारे में जानकर उन्हें तुरंत वहा से लोटना पड़ा। श्रेया ने बताया की अमीर लोगों की लाइफस्टाइल देख वहा वह एक पल के लिए चौक गई, और मन से आवाज आई, क्या ऐसा भी होता हैं।

मुकेश अंबानी सिर्फ हमारे देश ही नहीं, बल्कि इनका नाम पूरे दुनिया में जाना जाता हैं। इनकी जिंदगी के बारे में लोग उत्सुकता से जानना चाहते हैं। पर इनकी लाइफस्टाइल कुछ हट कर है, जिसके बारे में जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। यह बात खुद एक मॉडल- ऐक्ट्रेस श्रेया ने ‘The Love Laugh Live Show’ के शो में बताया, जो लोगो को सुनने में काफी रोचक लगा।

यह बात उन्हें तब पता चली जब वह मुकेश अंबानी के घर एक इवेंट में गई थीं। यह सेलिब्रेशन अबु जानी और संदीप खोसला इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने के कारण रखा गया था।

इस इवेंट के दौरान उनकी एक किताब भी रिलीज की गई थीं। यहीं नही इस इवेंट में 50 मॉडल्स भी आए हुए थे, इन मॉडल्स द्वारा ने उनके डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे। उन्होंने बताया इस इवेंट में मैं ही एक मॉडल के तौर पर गई थीं। इसके अलावा वहां अमिताब बच्चन भी शोस्टॉपर के तौर पे मोजूद थे। उन्होंने बताया कि इस दौरान मैंने अमिताभ बच्चन से बात भी की मुझे काफ़ी अच्छा लगा।

श्रेया ने बताया की इस इवेंट में मैंने काफ़ी कम कपड़े पहने थे जिस कारण मुझे बहुत ज्यादा ठंड लग रही थी। इस वजह से वे तुरंत अंदर आ गई, और वहां मौजूद फ्लोर मैनेजर्स को कहा की, क्या हम थोड़ा सा टेम्परेचर बढ़ा सकते हैं? अपको बता दें, इनका ज़वाब सुन आप जरूर चौक जायेंगे, उन्होंने कहा, मैम, सॉरी लेकिन फूल और यहां लगे मार्बल को एक निश्चित तापमान की जरूरत होती है, इस कारण हम ऐसा नहीं कर सकते। फिर मैंने कुछ नहीं कहा और मैं वहा से वापस चली आई।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *