शर्मनाक : कुत्ते के साथ संबंध बनाती है ये दो बहनें, नीच पिता बनाता रहा ये वाला अश्लील विडियो !

Uncategorized

जब एक इंसान के अंदर हवस की ज्वाला जागती है तो फिर उसे शांत करने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाता है. बात जब किसी महिला की तड़प की आये तो फिर यह मामला और भी ज्यादा गंभीर हो जाता है क्योकि कई एक्सपर्ट के मुताबिक महिलाओ की कामुकता के बार जब जागती है तो वह आसानी से शांत नही होती है. लेकिन आज हम किसी महिला की नहीं बल्कि एक मर्द की हवस की बात कर रहें है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि अक्सर आपने देखा होगा कि आजकल बड़े बड़े घरो में कुत्ते पलने का एक तरह से चलन निकल आया है पर क्या कोई इन्ही पालतू जानवरो के साथ संबंध बनाए यह सोचकर थोड़ा अजीब सा लगता है. लेकिन जब इंसानी जिस्म पर हवस तांडव करने लगती है तो फिर वह जो सामने आता है उसी से शांत करने पर उतारू हो जाता है.

ऐसा ही एक वाक्या अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन से सामने आया है. गौरतलब है कि लड़कियों के साथ जबरन यौन शोषण और बलात्कार के मामले हमे आए दिन सुनने को मिलते रहते हैं लेकिन क्या कोई इस हैवानियत तक पहुंच सकता है कि उसे कुत्ते के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर कर दे.

वाशिंगटन में रह रहे एक पिता ने न केवल अपनी दो बेटियों को अपने ही पालतू कुत्ते के साथ संबंध बनाने को कहा बल्कि उस नीच इंसान ने उनकी पोर्न वीडियो भी बनाए ताकि वो उसे इंटरनेट पर वायरल करके पैसे कमा सके. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस पिता ने न केवल अपनी बेटियों को कुत्ते के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर बल्कि यह भी धमकी दी कि अगर वो इससे खुश नहीं हुआ तो घर से निकाल देगा. इस हैवान पिता का भंडाफोड़ खुद उसी के रिकॉर्ड किए हुए वीडियो ने कर दिया जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा था. देखिये वीडियो !!

https://youtu.be/TxSg8r7Kitw

बताते चलें कि पुलिस ने इस दरिंदे बाप को गिरफ्तार कर लिया है और उन दोनों लड़कियों को इसके चंगुल से छुडवाकर सरकारी हस्पताल भेज दिया है. वो कहते है न कि बुराई चाहे कितना भी फल-फूल ले लेकिन उसका अंत हमेशा भयानक ही होता है और वहीँ इस हैवान बाप के साथ भी हुआ, जिसने अपनी हवस और पैसों के लिए एक पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया.