अंबानी परिवार के बेहद करीब है किंग खान, परिवार की मालकिन से लेकर बेटी तक सब के साथ अच्छे हैं संबंध

रिलायंस ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान दोनों ही देश की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक है. दोनों ने अपने अपने क्षेत्र में देश का नाम बढ़ाया है और आगे भी बढ़ा रहे हैं.

आपको बता दें कि अंबानी परिवार और किंग खान के बीज काफी अच्छे संबंध है. मुकेश अंबानी के परिवार के सदस्य शाहरुख खान के साथ घनिष्ठ संबंध है. शाहरुख खान सालों से अंबानी परिवार क दोस्त है और शाहरुख को हमारी परिवार में खूब सम्मान मिलता है.

मुकेश अंबानी के बच्चों के साथ भी शाहरुख खान की अच्छी बनती है. वह अक्सर उसमें एक दूसरे के साथ देखे जाते हैं. मुंबई इंडियंस की मालकिन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के साथ भी शाहरुख खान के संबंध काफी अच्छे हैं. विभिन्न पार्टी के उन दोनों को काफी गर्मजोशी के साथ एक दूसरे से मिलता हुआ देखा जा सकता है. विभिन्न अवसरों पर भी उन्हें देखा जाता हैं.

रिलायंस ग्रुप के रिलायंस कैपिटल के मालिक एवं मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी के साथ शाहरुख खान का संबंध काफी अच्छा है दोनों को साथ में अक्सर विभिन्न पार्टी एवं आयोजनों साथ में देखा जाता है.

अंबानी परिवार अगर कोई भी फंक्शन करता है तो उसमें बॉलीवुड के किंग खान जरूर आमंत्रित होते हैं. इन कार्यक्रमों में वह बढ़-चढ़कर पूरी गर्मजोशी के साथ हिस्सा भी लेते हैं. मुकेश अंबानी की बेटी की शादी हो या कोई अन्य फंक्शन शाहरुख खान को अंबानी परिवार के सदस्यों के साथ खूब मस्ती करते हुए मीडिया के कैमरों में साथ देखा गया था. जिससे अंबानी परिवार के साथ बॉलीवुड के किंग खान के संबंधों की घनिष्ठता का पता चलता है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *