Uncategorized

राजधानी की इस मंडी में से#$स के लिए बिकते हैं मर्द, एक ऐसा सच जिसे जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन ।

आज तक आप ने महिलाओं के बाजार अथवा मंडी के बारे में सुना होगा लेकिन शायद आप पहली बार यह सुनकर चौंक जाएंगे कि हमारे देश की राजधानी दिल्ली में ही पुरुषों की मंडी लगती है। जी हां, हैरान ना हों, यह खबर सौ फीसदी सच है। देश की राजधानी दिल्ली में लगने वाली यह मंडी महिलाओं की तरह ही भरी रहती है।

देश की राजधानी दिल्ली में लगने वाली मर्दों की मंडी तेजी से पनप रही है। इस मंडी को ;जिगोलो मार्केट कहा जाता है। दिल्ली के कई वीआईपी इलाकों में यह जिगोलो मार्केट रात 10 बजे से भोर के 4 बजे तक सजा रहता है।

दिल्ली के वीआईपी मार्केट जैसे लाजपत नगर, कमला नगर पालिका मार्केट तथा सरोजनी नगर जैसे इलाकों में आधी रात के बाद मर्दों का बाजार पूरी तरह से सज जाता है। इस मार्केट में बड़े घरानों की महिलाएं आकर इन मर्दोें की बोली लगाती हैं।

इन मर्दों के सौदे क्लब या डिस्कों और कॉफी हाउस में तय होते हैं। कुछ घंटे के लिए 1800 से 3000 हजार रुपए में जिगोलो आसानी से मिल जाते हैं। पूरी रात के लिए इन जिगोलो की बुकिंग 8000 रुपए में तय होती है। गठीले और सिक्स पैक ऐब्स वाले जिगोलो की वन नाइट बुकिंग 15 हजार रूपए में होती है।

मंडी में महिलाओं के लिए बिकने वाले इन मर्दों को जिगोलो कहा जाता है। दिल्ली ​के जिगोलो मार्केट में आधी रात में बाजार सजते ही इनकी बोली शुरू हो जाती है। खास बात यह है कि इन जिगोलों की बोली बड़े घरानों की महिलाएं करती है, जिन्हे आमतौर पर इज्जतदार या पॉश या फिर अमीर कहा जाता है।

https://youtu.be/c2Wl3dpc_ic

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More