देश

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का बड़ा बयान, इस बयान के हैं अपने आप में बड़े मायने।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का एक बहुत ही बड़ा बयान सामने आया है और इस बयान के अपने आप में ही बहुत ही ज्यादा मायने हैं इस बयान ने दिखा दिया है कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर हिमाचल के विकास लोगों की भलाई के लिए कितने ज्यादा तत्पर हैं।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि हमें कोई जल्दबाजी नहीं, हर काम मापतोल कर करेंगे। और ऐसा काम करेंगे कि आने वाले वक्त में हिमाचल प्रदेश की जनता हमारे काम को याद करेगी। यह बयान खुद मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने दिया है और आप खुद इस बयान के मायने निकाल सकते हैं यानी यह तय है कि प्रदेश के लिए जय राम सरकार आगे चलकर बहुत कुछ करने वाली है ।

सराज हलके के एक दिवसीय प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने थाची, पंजाई व बालीचौकी में नागरिक अभिनंदन के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही।

बकौल जयराम ठाकुर, ने आगे कहा कि कुछ लोग चाहते हैं कि सरकार रातों रात सब कार्य कर दे, ऐसे लोगों को संयम रखना होगा। जनता ने जिस उम्मीद के साथ भाजपा को सत्ता सौंपी है, पांच साल में उन उम्मीदों पर एक-एक कर खरा उतरने के प्रयास होंगे। विरासत में खजाना खाली व 45000 करोड़ रुपये का कर्ज मिला है।

विकास के नाम पर पूर्व सरकार ने वोट बैंक की खातिर बिना बजट फट्टे लगाए हैं। सरकार बदले की भावना से काम नहीं करेगी, बल्कि पूर्व सरकार के समय खोले गए संस्थानों को गुणधार पर सुचारू रूप से चलाएगी।

हवाई यातायात की तरफ पूर्व सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया। भुंतर व गगल हवाई अड्डा को विकसित नहीं किया। उच्च क्षमता का एयर नियंत्रण कक्ष स्थापित न होने से भुंतर हवाई अड्डा दिक्कतों से जूझता रहा। केंद्र सरकार ने इस समस्या से पार पाने के लिए सराज के भाटलूधार में उच्च क्षमता के उपकरण लगाने का निर्णय लिया है। इस पर करीब एक करोड़ रुपये खर्च होंगे।

सरकार ने भाटलूधार को जोड़ने वाली सड़क को तुरंत पक्का करने के आदेश दिए हैं। जयराम ठाकुर कहा कि कभी सराज में भाजपा की जमानत जब्त होती थी, मगर अब सराज शिखर पर है। दैवीय कृपा से राजनीतिक घटनाक्रम ऐसा बदला कि सराज शिखर पर पहुंच गया।

मुख्यमंत्री ने अपने पहले ही दौरे में सराज के साथ-साथ द्रंग, बंजार क्षेत्र को भी पर्यटन सर्किट की सौगात दे डाली। मुख्यमत्री ने थाची, द्रंग, बंजार, गाड़ागुशैणी और पूरे सराज क्षेत्र को पर्यटन सर्किट से जोड़ने की बात कही। उन्होंने कहा कि इन क्षेत्रों में धार्मिक, ईको और साहसिक पर्यटन को बढ़ावा दिया जाएगा। इसके अलावा पूर्व सरकार द्वारा घोषित थाची कॉलेज बजट सत्र में बजट की घोषणा के साथ ही शुरू किया जाएगा।

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More