BJP विकास में जुटी,मुख्यमंत्री जय राम के बाद परिवहन मंत्री की बड़ी घोषणाएँ,किये बड़े ऐलान।

देश

सत्ता में आते ही भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में विकास कार्यों को शुरू कर दिया है मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर हो या फिर उनके मंत्री हो सभी अपने अपने कार्य में जुड़ चुके हैं अलग-अलग जिलों में जाकर घोषणाओं का दौर जारी है।

परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर ने आज नाहन बस अड्डे का निरीक्षण किया। उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिन्दल भी मौजूद रहे। उसके बाद एचआरटीसी वर्कशॉप का भी निरीक्षण करने पहुंचे। परिवहन मंत्री ने कहा कि बस अड्डे के जीर्णोंद्वार के लिए एक करोड़ की राशि शीघ्र ही जारी कर दी जाएगी और इसका संचालन बस अड्डा प्रबंधन समिति के द्वारा किया जाएगा।

ठाकुर ने जिला प्रशासन और निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि नाहन बस अड्डे के साथ लगती अन्य विभागों की भूमि को परिवहन नगम के नाम हस्तातंरित कर एक मास्टर प्लान तैयार किया जाएगा।

ताकि, भविष्य में नाहन बस अड्डा प्रदेश में एक मॉडल बस स्टैंड बन कर उभरे। परिवहन मंत्री ने कहा कि बस अड्डा किसी भी शहर का आइना होता है। और सरकार द्वारा नाहन बस अड्डे को जीर्णोंद्वार कर आधुनिक सुविधाओं से लैस किया जाएगा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि कोलर में क्रिकेट स्टेडियम खोलने के पूरे प्रयास किए जाएंगे। इससे पूर्व उन्होंने प्रस्तावित क्रिकेट स्टेडिम का निरीक्षण भी किया। परिवहन मंत्री ने नाहन के चंबा मैदान के साथ 7 करोड़ की लागत से तैयार होने  वाले इनडोर स्टेडियम का निरीक्षण भी किया। उन्होंने कहा कि इस इनडोर स्टेडियम में सिरमौर जिला के मेधावी खिलाड़ियों को विभिन्न खेलों का अभ्यास करने की सुविधा मिलेगी।