स्वास्थ्य : सर्दियों में S*X पॉवर बढ़ाने के लिए कुछ देसी उपाय,जो नामर्द को भी मर्द बना दें।

Uncategorized

सर्दियों का मौसम सबसे ज्यादा शारीरिक संबंध बनाया जाने वाले भोजन माना जाता है.

एक सर्वे की रिपोर्ट में आया था कि सर्दियों के मौसम में पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा शारीरिक संबंध बनाये जाते हैं और इस दौरान सबसे ज्यादा निरोधक सामग्री की खरीददारी होती है. सर्दियों में पुरुषों में शारीरिक संबंधों को बढ़ाने के लिए पॉवर बढ़ाने वाली दवाओं का प्रयोग करते देखा जाता है.

सर्दियों में पुरुषों में शारीरिक संबंधों की पॉवर घरेलू उपायों से बढ़ाई जा सकती है. पुरुषों में शारीरिक संबंधों के लिए पॉवर बढ़ाने के लिए कुछ घरेलू उपाय।

रात में एक मुट्ठी चना पानी में भिगो दिया जाए. सुबह भीगे हुए चनों के पानी में शहद मिलाकर पानी पी लें और चने खा लें. यह शक्ति बढ़ाने वाला माना जाता है. घोड़े को भी शक्ति बढ़ाने के लिए चना ही खिलाया जाता है.

सर्दियों में फड़द की दाल छिलकों के साथ खाने से पुरुषों का पॉवर बढ़ जाती है. उड़द की दाल को भी रात में भिगोकर अगले दिन शहद में मिलाकर खाली पेट खाने से संबंध बनाने का पॉवर बढ़ाने में सहायता मिलती है.

रात में अंजीर को पानी में भिगोने के बाद रख लें और फिर नाश्ते में अंजीर खा लें. सुबह अंजीर खाने के बाद ऊपर से दूध डाल लें. अंजीर को उड़द के साथ भी खाया जा सकता है. इस मिश्रण को खाने के बाद शरीर उम्र की अपेक्षा कहीं अधिक जवां रहता है.

नियमित रूप में कम से कम 2 छुआरे और 5 पिंड खजूर दूध में उबालकर नित्य रात को सोते समय खाने के बाद दूध पी लिया जाये. सर्दियों के समय में छुआरा एवं खजूर का नियमित प्रयोग करने शरीर में संबंध बनाने की पॉवर बढ़ाने में मदद करता है.

दूध में 10 मुनक्के उबाल लें. उबाले हुए मुनक्के खाने के बाद उसके ऊपर से दूध जरूर पीना चाहिये. मुनक्के को छुआरे के साथ भी खाया जा सकता है. सर्दी में इस मिश्रण को खाने से सर्दी नहीं लगती है और साथ ही यह पुरुषों में शारीरिक संबंध बनाने की पॉवर बढ़ाता भी है.वीडियो में कुछ और तरीके