CM जयराम ने सिराज के लोगों को दी ये बड़ी सौगात,आज हुआ ऐलान ।

देश

जब से सत्ता में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बने हैं हिमाचल प्रदेश में एक अलग तरह का बदलाव देखने को नजर आ रहा है अलग-अलग मुद्दों पर भारतीय जनता पार्टी बहुत अच्छा कर्म करते हुए नजर आ रहे हैं जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है इसी तरह हिमाचल प्रदेश सरकार काम करती रही तो हिमाचल की तरक्की होने से कोई नहीं रोक सकता ।

CM जयराम ठाकुर रविवार को गृह जिला मंडी के दौरे पर पहली बार हेल्पीकॉप्टर के माध्यम से अपने निर्वाचन क्षेत्र में उतरे। सिराज विधानसभा क्षेत्र के थाची में पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और लोगों ने सीएम का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सीएम ने जनसभा को संबोधित किया। उनके साथ आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह और अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

हिमाचल प्रदेश में जो विकास कांग्रेस के समय रूक गया था जो सिर्फ कागजों में बनकर रह गया था वह विकास अब थोड़े ही समय में प्रदेश की जनता को नजर आएगा।

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सोमगाड-चलोल, बसाण- सोमगाड और नरेंनगलु-कुहन-डिद्दर सड़क के टेंडर 31 जनवरी तक स्वीकृत हो जाएंगे और फरवरी के पहले सप्ताह में इन सड़कों को पक्का करने का कार्य आरंभ किया जाएगा।

सीएम ने कहा कि इसके तहत क्रमशः 90 लाख, रुपये 11.50 करोड़ और रुपये 2.50 करोड़ खर्च होंगे। इसके अतिरिक्त थाची से डंडेली-गाड़ सड़क और थाची बिझर सड़क पर 20 लाख खर्च होंगे।

SOurce