कभी भी दिखे शवयात्रा तो मुहँ ना मोड़ें,सिर्फ करें ये 3 काम हो सकती है मनोकामना पूरी !

Uncategorized

शवयात्रा दिखे तो करें(चमत्कारी समाधान) भगवत गीता में भगवान कृष्ण ने इस बात का उल्लेख किया है कि मृत्यु एक ऐसा सत्य है, जिसे टाला नहीं जा सकता.

जिसने जन्म लिया है उसकी मृत्यु निश्चित है.मृत्यु के बाद आत्मा का पुनर्जन्म लेना भी उतना ही सत्य है.मगर, क्या आप जानते हैं कि शवयात्रा को देखकर आपकी हर मनोकामना पूरी हो सकती है।

आपको ये सुनकर हैरानी हो रही होगी लेकिन ये सचाई है कभी भी शव यात्रा दिखने पर हमें उससे मुहं नहीं मोड़ना चाहिए क्योंकि ऐसा करना बिलकुल भी सही नहीं होता है.

आपने देखा होगा कई बार कभी आप रास्ते से जा रहे होते हैं और आपको तभी शव यात्रा भी दिख जाती होगी तो आप लोग सोचते होंगे ये तो अशुभ हो गया लेकिन अगर आप ऐसा सोचते हैं तो ये बिलकुल गलत है.

शव यात्रा दिखने पर हमेशा सिर झुका कर उसे परणाम करना चाहिए.सिर्फ ये तीन काम जरूर करें अगर कभी भी अर्थी आपको दिख जाए तो.अक्सर लोग अर्थी देखकर डर जाते हैं लेकिन उससे डरना नहीं चाहिए उल्टा अर्थी दिखे तो आपको झुकर उसे प्रणाम करना चाहिए इस विडियो में आपको बताया गया है कि किस तरह अगर रास्ते में जाते हुए आपको अर्थी नजर आ जाए तो क्या करना चाहिए.कई बार आपने लोगों को बोलते हुए सुना होगा की अर्थी सामने से आ रही है अपना रास्ता बदल लो लेकिन ये बिलकुल गलत बात है ऐसा कभी भी नहीं करना चाहिए ये लोगों द्वारा फैलाई गयी सिर्फ अफवाह हैं.