BJP ने बद्दी में सिंघम रिटर्न किया ! पदभार संभालते ही पहली बड़ी करवाई,थर -थर कांपे अपराधी !

देश

कांग्रेस ने जिस पुलिस अधीक्षक को MLA की पत्नी के टिपर का चालान करने के बाद ट्रांसफर कर दिया था बीजेपी के सत्ता में आते ही उस असली सिंघम को वापस बद्दी भेज दिया गया है जिसके बाद माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है !

बद्दी में एसपी के रूप में वापसी करने वाले गौरव सिंह ने पदभार संभालते ही माफियाओं पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को एसपी के अगुवाई में बरोटीवाल में अवैध खनन करते 4 टिप्पट और 1 जेसीबी मशीन पकड़ी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि इससे पहले एसपी गौरव सिंह बद्दी में बतौर एएसपी तैनाती दे चुके हैं। कार्यकाल के दौरान उन्होंने बद्दी में माफियाओं पर खूब नकेल कसी। उस समय में उन्होंने विधायक की पत्नी के टिप्परों का चालान कर दिया था और उसके बदले उसे कांगड़ा भेज दिया गया। लेकिन अब सरकार बदलते ही उनकी फिर वापसी हो गई है वे भी एसपी पद पर।

जब तक देश और प्रदेश में इस तरह के बहादुर अफसर मौजूद है तब तक अपराधियों के पर कुचलते रहेंगे हम नमन करते हैं ऐसे पुलिस अधिकारियों को जो किसी से डरते नहीं हैं और अपने फर्ज को पूरी ईमानदारी के साथ पालन करते हैं ऐसे अधिकारी आज के समय पुलिस की शान बने हुए हैं!