इशांत शर्मा की वाइफ है इतनी हॉट एंड ब्यूटीफुल की होश उड़ जायेंगे आपके !

Bollywood

भारतीय क्रिकेट टीम का सितारा इन दिनों बुलंदी पर चल रहा है और हाला ही में श्रीलंका के खिलाफ चल रही श्रृंखला में टीम दमदार प्रदर्शन कर रही है। इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी भी हुई।

क्रिकेट खिलाड़ियों की खूबसूरत पत्नियों के बारे में आपने काफी सुना होगा पर आज हम आपको एक ऐसे प्लेयर के बारे में बता रहे है जो ज्यादा लाइम लाइट में तो नहीं आते पर भारतीय टीम के लम्बे समय से सदस्य है। हम बात कर रहे है तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के बारे में जो अपनी तेज गेंदबाज को लेकर काफी चर्चा में रहते है।

आज हम उनकी गेंदबाजी नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बता रहे है। कई क्रिकेट खिलाड़ियों के नाम अभिनेत्रियों के साथ जुड़ते है पर इशांत ने अपनी जीवन साथी के रूप में चुना एक खूबसूरत बास्केट बॉल प्लेयर को और उन्हें अपना हमसफ़र बना लिया।

“इशांत शर्मा ने 10 दिसंबर 2016 को प्रतिमा सिंह से शादी की आपको बता दे की प्रतिमा एक भारतीय बास्केटबॉल प्लेयर हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल रही हैं और वो खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैंl दिल्ली में हो रहे एक बास्केटबॉल टूर्नामेंट में इशांत ने पहली बार प्रतिमा को देखा था और तभी अपना दिल हार बैठे थे।

इशांत शर्मा की तरह ही प्रतिमा सिंह भी बनारस की ही रहने वाली हैंl इशांत का कद जहां 6’4” है, वहीं प्रतिमा की हाइट 5’9” हैl प्रतिमा का जन्म 6 फरवरी 1990 को बनारस में हुआl पांच बहनों में वो सबसे छोटी हैं।

पांचो बहनें बास्केटबॉल ही खेलती हैंl इन्हें सभी ‘सिंह सिस्टर्स’ के नाम से पुकारते हैंl प्रतिमा का एक छोटा भाई भी है, विक्रांत सोलंकी जो फुटबॉल खेलता है और देश की जूनीयर आई-लीग टीम का हिस्सा है।इशांत हाल ही में अपनी पत्नी के साथ विदेश से छुट्टियां मना कर भारत लौटे और उनकी ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।