खतरे में बच्चन परिवार की इज्जत, बेटी और बहु कर रहे कुछ ऐसा जो है बेहद शर्मनाक !

Bollywood

बॉलिवुड की दुनिया में जब बात हो परफैक्ट भाभी और ननद के रिश्ते की तो इस बीच ज़रुर ज़िक्र होता है बॉलिवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी ननद श्वेता बच्चन नंदा की. बच्चन परिवार एक ऐसा परिवार है जिसकी एकता की लोग मिसाल देते हैं.लेकिन सबके दिलों पर राज करने वाला ये बच्चन परिवार भी अब टूटता हुआ नजर आ रहा है.

दरअसल पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही हैं कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अपने पिता का घर ‘जलसा’ छोड़कर मुंबई में अपने लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट होने के तैयारियां कर रहे हैं. साथ ही खबर ये भी है कि ऐश्वर्या राय और उनकी ननद यानी की श्वेता नंदा के बीच भी काफी समय से अनबन चल रही है. दोनों की ये अनबन विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में भी देखने को मिली थी.

जहां दोनों को एक-दूसरें को अजीब चेहरा बनाते हुए स्पॉट किया गया था. वहीं हाल ही में ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन के जन्मदिन पार्टी में भी श्वेता शामिल नहीं हुईं थी. इनकी खटास इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि बॉलीवुड के गलियारे में भी इसकी खबर गूंजने लगी है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड में लंबे समय के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को अब एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए हैं. उनकी अगली आने वाली फिल्म ‘जैस्मीन’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में ऐश्वर्या सेरोगेट मदर का किरदार निभाने वाली हैं. बता दें कि अभी ऐश्वर्या ‘फन्ने खां’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने 1968 की फिल्म ‘दिन और रात’ की रीमेक बनाने का ऑफर भी मिला, जिसमें वह नरगिस दत्त की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी.