वीडियो : जब माधुरी दीक्षित को किस करते समय बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, काट दिए होठ।

Bollywood

आज हम आपको वो सच बताने जा रहे है जिसकी कल्पना भी आप सभी ने कभी नही की होगी।जी हाँ आज हम आपको उस अभिनेत के बारे में बताने जा रहे हैं जो रोमांटिक सीन के वक़्त अपना आपा खो बैठे थे।

इस लिस्ट में जो सबसे बड़ा नाम है वो है स्वर्गीय अभिनेता विनोद खन्ना का आपको याद होगा की विनोद खन्ना और अभिनेत्री माधुरी दिक्सित की एक फ़िल्म आई थी जो सुपर हिट हुई थी।उस फ़िल्म में एक किसिंग सीन था।

उस सीन में विनोद खन्ना माधुरी दिक्सित को बहुत लंबी kiss देता है लेकिन उस रोमांटिक सीन के दौरान वो अपना सन्तुलन खो देता है और मना करने के बाद भी वो kiss करना जारी रखता है देखें वि किसिंग सीन का वीडियो निचे।

फिल्मों में जब भी बोल्ड सीन्स का जिक्र होता है तो माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना की फिल्म ‘दयावान’ का नाम अपने आप ही सभी के जेहन में आ जाता है। साल 1988 में आई इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच बेहद हॉट सीन्स फिल्माए गए थे।

वैसे तो उन दिनों विनोद खन्ना के साथ इंटीमेट सीन्स करने से ज्यादातर एक्ट्रेसेस डरा करती थीं। कहा यह जाता था कि विनोद खन्ना अक्सर किस करते समय बहक जाते थे। ऐसा उन्होंने डिंपल कपाड़िया के साथ फिल्म प्रेम धरम को शूट करते समय किया था, जब डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद भी विनोद डिंपल को लगाताक किस करते रह गए।

खैर, यहां हम बात कर रहे हैं माधुरी दीक्षित की।’दयावान’ फिल्म का गाना आज फिर तुमपे प्यार आया है उन दिनों काफी बड़ी हिट साबित हुई थी। इसकी एक बड़ी वजह इस गाने में दिए गए माधुरी और विनोद खन्ना के बीच हॉट सीन्स भी थे। फिरोज खान की इस फिल्म में जब माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच किसिंग सीन शूट किया जा रहा था, तब माधुरी को देखते ही विनोद खन्ना ने अपना खो दिया और उनके होंठ ही काट डाले।