जब जेठालाल से पूछा सवाल, क्या रियल लाइफ में भी बबीता जी को बनाना चाहते है हमसफर? मिला मजेदार जवाब

टीवी जगत के सबसे लंबे समय से चल रही कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आए दिन देखा जाता है कि जेठालाल अपनी पड़ोसन बबीता जी को इंप्रेस करने की कोशिश में लगे रहते हैं! वही सोशल मीडिया पर एक वीडियो ऐसा सामने आया है जिसमें मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल ने यह भी साफ कर दिया है कि वह बबीता जी को डेट करना चाहते हैं या नहीं!

दरअसल इस कॉमेडी शो यानी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू सेना के बाद अगर कुछ फेमस है तो जेठालाल और बबीता जी की दोस्ती वही जेठालाल लंबे समय से बबीता को मन ही मन पसंद भी करते हैं! इतना ही नहीं बल्कि हमेशा जेठालाल बबीता जी के साथ समय बिताने का मौका ढूंढते ही रहते हैं इसके बाद उन्होंने यह भी बताया है कि वह एक हैप्पीली मैरिड पर्सन है!

गौरतलब है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब तक 3300 एपिसोड पूरे कर चुका है! इतना ही नहीं बल्कि यह प्रसिद्ध सो पिछले 13 साल से लगातार लोगों का फेवरेट बना हुआ है वहीं इस शो में गोकुलधाम सोसायटी के परिवार की कहानी दिखाई जाती है! जिस सोसाइटी में हर एक धर्म और संस्कृति के लोग मिलकर रहते हैं वही सोसाइटी में आए दिन कोई नई समस्या भी खड़ी हो जाती है जिसे सब मिलकर हल करते हैं लेकिन इस पूरे सिलसिले के बीच ठहाके बरकरार रहते हैं!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *