जिम में ये क्या हो रहा है,घटना का शर्मनाक वीडियो हुआ वाइरल।

Uncategorized

वैसे तो देश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कई तरह की योजनाएं कागज़ पर हर दिन बनती आ रही है।

शायद इसीलिए हमारे देश की महिलाएं सिर्फ कागजों पर ही सुरक्षित रहती है। फिर कोई फर्क नहीं पड़ता जगह कोई सी भी हो सार्वजनिक स्थल हो या स्कूल, कॉलेज हो या सिटी बस या फिर ट्रेन हो मनचलों की ओर से हर रोज होने वाली अश्लील हरकतों व छेड़छाड़ का शिकार शहर की महिलाएं अक्सर होती रहती है।

जगह कोई भी हो महिलाएं बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है। इसमें सब से मुख्य सार्वजनिक परिवहन व रात में घर लौटते समय रास्ते में, या किसी भीड़भाड़ वाली जगह, ऐसी जगह मनचलों को काफी पसंद आती है क्योंकि मनचले अपने मनसूबों को यहाँ पूरा करने में कामयाब हो जाते हैं।

https://youtu.be/L2pr43lLwbk

आप खुद सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो रोज आते रहते हैं। कई ऐसे वीडियोज वाइरल होते हैं, कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जो किसी ना किसी के व्यक्तीत्व पर से पर्दा उठाते दिखाई देते हैं। आज हम एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं।आप यह तो जानते हैं महिलाओं के साथ छेड़छाड़ एक अपराध है मगर इसे प्रमाणित करना बेहद मुश्किल काम है।

क्योंकि यह एक ऐसा अपराध है, जिसमें अपराधी अक्सर महिलाओं पर हमले के सरल तरीक़े कहीं से भी ढूंढ़ लेते हैं। आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो आपको हैरान जरूर कर देंगे। दरअसल महिलाओं के साथ दिन प्रति दिन अपराध है कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। वैसे तो महिलाएं इस दौर में कहीं भी सुरक्षित नहीं है, हर रोज सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं।