इस अभिनेत्री को देखकर पागल हुए लोग, बुलाने पड़े 200 बाउंसर्स,वजह चौंकाने वाली !

Uncategorized

लोगों में अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को लेकर कितना क्रेज है ये बात किसी से छुपी नही है आज तक.लोग ना जाने क्यों इतने पागल हो जाते है किसी भी अभिनेत्री को देख कर.ऐसा ही कुछ इस हॉट अभिनेत्री के साथ भी हुआ !

जैसा की आप सभी एक बात तो जानते ही हो स्टार्स चाहे जो भी हो वह स्वयं को अपने क्रेजी फैन्स से बचाने के लिए कई बाउंसर रखते है। स्टार्स वैसे तो बांउसर या बॉडीगार्ड न रखे लेकीन कई बार उनके फेन्स अपने पसंदीदा स्टार्स की एक झलक पाने के लिए इस हर तक गुजर जाते है की स्टार्स के लिए वह ख़तरा साबित हो जाता है।

कई बार देखा जाता है कि फैन्स की दीवानगी की वजह से स्टार्स को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा है। बॉलीवुड के किंग खान हो या फिर सलमान खान वह अपने साथ काफी सिक्योरिटी रखते हैं ताकि उन्हें किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

आज हम शाहरुख़ या सलमान की नहीं बल्कि साउथ फिल्मों की एक मशहूर अभिनेत्री की बात कर रहे यही जिनकी सुरक्षा के लिए एक दो नहीं बल्कि 200 बाउंसर्स की आवश्यकता पड़ी थी।

जिस स्टार्स की हम बात कर रहे है वह और कोई नहीं बल्कि साउथ की सबसे हॉट और मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा है। जिनकी ख़ूबसूरती के चर्चे साउथ में ही नहीं बॉलीवुड में होते हैं। नयनतारा की फिल्मों को पूरे देश में पसंद किया जाता है। आज के समय में वह सबकी पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक है।

नयनतारा इन दिनों राजस्थान में फिल्म वेलइक्करन की शूटिंग में बीजी हैं। शूटिंग के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिस वजह से उनकी हर तरफ चर्चा हो रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की फिल्म की शूटिंग देखने इतने अत्यधिक लोग आ गए थे की फिल्म मेकर्स को सुरक्षा बड़ानी पड़ी। उस समय नयनतारा की सुरक्षा के लिए फिल्म मेकर्स को करीब 200 बाउंसर्स बुलाने पड़े थे।