इस हाल में सरेआम पकड़ी गई धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित ..

Bollywood

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक नाम माधुरी दीक्षित का भी है। जिन्हें आज भारत का बच्चा-बच्चा जानता है, हर घर में आपको कोई ना कोई एक व्यक्ति ऐसा मिल ही जाएगा जो माधुरी दीक्षित का फैन हो।

अपने दमदार अभिनय के साथ माधुरी ने हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बना ली है, वो अपने किरदार को इस तरह निभाती हैं ऐसा लगता है कि वो किरदार उन्हीं के लिए बना हो। उनमें किसी भी किरदार को पर्दे पर जीने की वो अनोखी कला है जो कि उनके अभिनय को शानदार बनाती है।

अपने अभिनय के साथ ही वो अपने लाज़वाब डांस के लिए भी उनकी हमेशा सराहना की जाती है। माधुरी ने अपने कैरियर की शुरुआत 1984 में आई फ़िल्म अबोध से की थी.माधुरी दीक्षित की सुंदरता के सभी कायल हैं, मीडिया में भी कई बार वो अपनी सुंदरता के लिए छाई रही हैं। लेकिन इस बार हालात थोड़े अलग हैं इस बार माधुरी मीडिया में चर्चा में फिर हैं.

माधुरी दीक्षित आज भी लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए हैं और इसकी वजह यह है कि लोग आज भी माधुरी दीक्षित को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं आज माधुरी दीक्षित फिल्मों में नहीं है लेकिन लोगों के दिलों में माधुरी दीक्षित आज भी राज करती हैं एक झलक पाने के लिए लोग आज भी लाइनों में लगे रहते.