फिल्म सनम बेवफा में यह थी सलमान खान की हीरोइन,पर आज आप इस अभिनेत्री को देखकर चौंक जाओगे !

Bollywood

अपने जमाने की सुपरहिट फिल्म Sanam Bewafa की अभिनेत्री को अगर आज आप देखोगे तो देखते ही रह जाओगे वक्त के साथ-साथ इस अभिनेत्री की उम्र भी बढ़ती गई लेकिन उम्र बढ़ने का इस अभिनेत्री पर कोई असर नहीं हुआ आज अभिनेत्री दिखती है बेहद बोल्ड।

वैसे तो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बारे में ये बात सब जानते है कि उन्होंने बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस को ब्रेक दिलवाया है. जिसमें से एक एक्ट्रेस ये भी है जिनके बारे में आज हम आपको बताने वाले है, जिन्होंने सलमान के साथ काम किया और ये फिल्म भी काफी हिट रही, मगर फिर ऐसा क्या हुआ जो उनको फिल्मों से दुरी बनानी पड़ी, और आज वो क्या कर रही है.

आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे है वो कोई और नही बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नवोदिता शर्मा उर्फ चांदनी है, जो बॉलीवुड में कई हिट फिल्म देने के बाद भी आज फिल्मों से काफी दूर हो चुकी है. इतना ही नही चांदनी सलमान खान के साथ भी हिट फिल्म कर चुकी है. आपको बता दें कि चांदनी बॉलीवुड स्टार सलमान खान के फिल्म बेवफा सनम में काम कर चुकी है. चांदनी की ये फिल्म काफी हिट साबित हुई थी, जिसके बाद चांदनी का करियर सातवें आसमान पर था.

उनको कई फिल्मों से आफ़र मिलने लगे थे. आपको बता दें कि इस फिल्म में अभिनेत्री चांदनी ने सलमान खान की पत्नी रुखसार खान का किरदार निभाया था. इस फिल्म में डैनी डेंजोंगपा और प्राण सहायक किरदार की भूमिका में इस फिल्म में नजर आए थे.

आज के समय की अभिनेत्री बॉलीवुड को अलविदा बोल चुकी है और विदेश में जाकर बस चुकी है और विदेश में भी यह अभिनेत्री अपने नाम का डंका बजा रही है कि अभिनेत्री विदेश में एक डांस टीचर का काम कर रही है।