देखिये दांतों से तंबाकू, गुटखा, पान मसाले के जिद्दी दाग हटाने का सबसे आसान तरीका

Food & Drinks, Health

आज के समय में सोशल मीडिया खंगाले तो आपको तकरीबन हर चीज़ का उपाय और समाधान यूँ ही चुटकियों में मिल जायेगा. ऐसे में आज हम भी आपके लिए एक ऐसी ही समस्या और उसका बहुत ही आसान सा सुझाव लेकर आये हैं. पहले जान लीजिये कि आज हम जिस समस्या की बात करने जा रहे हैं वो है तम्बाकू और गुटखा खाने से दांतों पर पड़ने वाले दाग की और इसका जो समाधान हम लेकर आये हैं उसे सुनकर आप भी कहेंगें कि अरे ये हमे पहले क्यूँ नहीं पता चला.

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर दांत से इन जिद्दी दागों को हटाने का नायब तरीका सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसे लाखों लोग देख और आजमा भी चुके हैं. अब जानिये आपको उस जिद्दी और भद्दे दिखने वाले दागों से कैसे छुटकारा मिल सकता है? आइये आपको बताते हैं आखिर ऐसा क्या बताया गया है इस वीडियो में, जिसने लोगों के होश उड़ा रखें हैं. इस वीडियो में तंबाकू और गुटखा खाने की वजह से दांतों पर जो कालापन जमा हो जाता है उसे छुटाने का आसान उपाय बताया गया है.

होता क्या है ना कि कई बार इन दागों की वजह से हमे शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है इसलिए अगर आप भी सफ़ेद चमकदार दांत चाहते हैं तो सबसे पहले ये करिए कि दिन में करीब दो बार दांतों की सफ़ाई करिए, इसके बाद दांतों की सतह को चिकना रखिये इससे होगा क्या कि आप जब गुटखा खायेंगें तो वो आपके दांत पर जमेगा नहीं. आप बेकिंग पाउडर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. बेकिंग पाउडर से दांत साफ़ करने में आपको बहुत मदद मिलेगी. इसके बाद गाज़र, जी हाँ माना जाता है कि रोजाना गाज़र खाने से दांत साफ़ रहते हैं.