एक्ट्रेस ने की बेशर्मी ही हदे पार,सीन के लिए नहीं पहना एक भी कपड़ा ।

Bollywood

कामसूत्र 3D’ में शर्लिन चोपड़ा, ने तोड़ी सारी हदें आज तक किसी बॉलीवुड अभिनेत्री ने इस तरह की हदें पार नहीं की थी किसी भी फिल्म में।

आखिरकार अपनी अश्लील अंदाज और बोल्ड अदाओं का ईनाम मॉडल शर्लिन चोपड़ा को मिल ही गया जी हां पूनम पांडे के बाद शर्लिन को भी हॉट फिल्म मिल गयी है जिसका नाम है ‘कामसूत्र’। ‘कामसूत्र’ को रुपेश पॉल निर्देशित करेंगे। फिल्म 3D में बनेंगी। फिल्म की जानकारी खुद शर्लिन ने ट्विटर पर दी।

तो वहीं फिल्म के निर्देशक रूपेश पॉल ने कहा कि शर्लिन बोल्ड और ब्यूटीफूल तो हैं लेकिन वल्गर नहीं है इसलिेए उन्होंने शर्लिन चोपड़ा को फिल्म में साइन किया है। अब बोल्ड किरदार के लिए बोल्ड कलाकार भी होना चाहिए। आपको बता दें कि प्लेबॉय मैंगजिन के लिए न्यूड और ट्विटर पर अपनी सेक्स लाइफ डिस्कस करने वाली शर्लिन के लिए यह बहुत बड़ी सफलता है जिसे पाकर वो बहुत खुश हैं। आईये आपको तस्वीरों के जरिये दिखाते हैं शर्लिन का बोल्ड अंदाज।

अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। जिसकी वजह है हाल ही में आईं उनकी तस्वीरें। इन तस्वीरों में शर्लिन जालीदार ब्लैक रंग की बिकिनी में बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं। वहीं उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बता दें कि ये तस्वीरें एक मैग्जीन के लिए करवाए गए उनके फोटोशूट की हैं। कुछ दिनों पहले भी वे बेडरूम में बेहद सेक्सी अंदाज में पोज देती नजर आई थीं। ये तस्वीरें शर्लिन ने अपने सोशल एकाउंट पर जुड़े फैंस के साथ शेयर की है। जिसके बाद शर्लिन का ये हॉट अंदाज काफी पसंद किया जा रहा ह