पहली बार बीजेपी विधायक बनी कमलेश कुमारी का,जन कल्याण में बड़ा ऐलान।

Uncategorized

पहली बार विधायक बने कमलेश कुमारी ने एक बड़ा ऐलान किया है आज हमीरपुर सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी विधायक ने यह ऐलान किया है।



जो ऐलान बीजेपी विधायक कमलेश कुमारी ने किया है अगर उसी राह पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के सभी नेता चलें तो जनकल्याण में काफी सुविधा मिलेगी।हिमाचल प्रदेश के बीजेपी विधायक कमलेश कुमारी अपनी सैलरी का 10 प्रतिशत हिस्सा अलग- अलग संस्थाओं को दान करेंगी। साथ ही जिन योजनाओं का ऐलान किया है उन्हें जल्द लागू किया जाएगा। हमीरपुर के सर्किट हाउस में प्रैस कॉन्फैंस के दौरान कमलेश कुमारी ने यह जानकारी दी।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी विधायक कमलेश कुमारी ने कहा कि समाज सेवा के लिए तत्पर है और इसी तरह से लोगों के हितों के लिए कार्य करती रहेंगी। कमलेश कुमारी ने महिलाओं के उत्थान के लिए भी कार्य करने की बात कही। साथ ही महिलाओं की सुरक्षा, उनपर हो रहे अत्याचार और दहेज प्रथा पर भी कदम उठाने का जिक्र किया। बमसण-लगबाल्टी योजनाओं को लेकर कमलेश ने कहा कि जो योजनाएं जहां के लिए है वहीं के लिए रहेगी। इसमें कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

आपको हम यहां बता देना चाहते हैं कि इस से पहले मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर एलान किया था कि मुख्यमंत्री रिलीफ फंड जो कि कांग्रेस राज में खाली हो चुका है जिसे कांग्रेस ने अपनी मनपसंद लोगों के लिए खर्च करके रात को तो खाली कर दिया था उसे भरने के लिए मुख्यमंत्री ने 1 लाख रूपय दान दिए थे साथ ही बाकी बीजेपी नेताओं से भी निवेदन किया था कि वह अपनी एक महीने की सैलरी मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करें।