तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चंपक चाचा की पत्नी को देखकर दंग रह जाएंगे आप,दिखती है हॉट और खूबसूरत ।

Bollywood

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा कार्यक्रम है जिसे कि बच्चे हो या बूढ़े हो सभी देखते हैं यह कार्यक्रम अपने एक हजार से ज्यादा एपिसोड पूरे कर चुका है लोगों को हंसाने का काम करता है यह टीवी शो।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा जिसने एक बार शुरू कर दिया देखना वह उसे हमेशा देखता ही रहता है आपको हम यह बता देना चाहते हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा टीवी शो है जो कि काफी समय से सब टीवी पर धमाल मचाए हुए हैं इसके किरदार जबरदस्त है जिस तरह का अभिनय वो सब करते है वो काबिले तारीफ है।

जेठालाल हो या दयाबेन हो या फिर टप्पू हो या फिर चंपक चाचा इन सभी किरदारों को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है आज हम यहां बात कर रहे हैं चंपक चाचा की चंपक चाचा तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के पिता बने हुए हैं और टप्पू के दादा बने हुए हैं लेकिन क्या आप जानते हैं चंपक चाचा बूढ़े जरुर देखते हैं लेकिन असल में वह ऐसे नहीं हैं।

जेठालाल के बापूजी यानि चंपक चाचा 69 की उम्र में भी जेठालाल से ज्यादा फुर्तीले हैं। शो में तो वो गांव से शहर में रहने आए हैं और उनकी पत्नी भी गुजर चुकी है।

साल 2008 से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हम सबका मनोरंजन कर रहा है। घर या सोसाइटी में होने वाले वाकयों को इस सिटकॉम में इतनी खूबसूरती के साथ और हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाया जाता है कि देखने में यह काफी मनोरंजक लगता है। जब हम ‘गोकुलधाम सोसाइटी’ को देखते हैं तो हमें अपनी कॉलोनी या अपार्टमेंट याद आने लगता है। इस शो में आपने गड़ा से लेकर भिड़े तक कई परिवारों को देखा है। लोग इन परिवारों के सभी सदस्यों से जुड़ाव और लगाव महसूस करते हैं।

आपको इन कपल्स पर कभी-कभी प्यार भी आ जाता होगा। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि जेठालाल गड़ा की असली पत्नी कैसी और कौन होगी? चंपक लाल की पत्नी कैसी है?चलिए कोई बात नहीं। आपने नहीं तो हमने ही सोच लिया कि सीरियल्स के पुरुषों की असली पत्नियों के बारे में पता लगाया जाए। चलिए आपको भी बता ही देते हैं।

तारक मेहता शो के नेरेटर होने के साथ ही एक अहम किरदार भी है। मेहता साहब लेखक और कवि होने के साथ ही गोकुलधाम सोसायटी के सबसे बुद्धिमान व्यक्ति भी हैं। उनके पास सभी समस्याओं का हल होता है।