राज कुंद्रा ने एक्स वाइफ कविता के बारे में किया बड़ा खुलासा : पत्नी को बाथरूम में रंगेहाँथ पकड़े लिया था, फिर राज ने…….

बॉलीवुड की दुनिया में ऐसी कई सारी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने पहले से ही शादीशुदा मर्दों के साथ शादी रचाई है! बल्कि यही नहीं बल्कि यह अभिनेत्रियां अपने जीवन को काफी खुशहाली से व्यतीत भी कर रही है! और इन्हीं में से नाम आता है शिल्पा शेट्टी का भी जिन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी रचाई है और यहां बता दें कि राज कुंद्रा पहले से ही तलाकशुदा है! दरअसल राज कुंद्रा का उनकी पहली पत्नी कविता के साथ तलाक हो चुका था और ऐसे में शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी रचा कर उनकी दूसरी पत्नी बनने का फैसला कर लिया और अगर आज की बात की जाए तो उनकी शादीशुदा जिंदगी बेहद ही ज्यादा खुश नजर आ रही है! वैसे देखा जाए तो आज के जमाने में बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सुपर हिट जोड़ियों में से एक राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की जोड़ी मानी जाती है!

लेकिन यहां आपको इससे पहले बता दे कि राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता हो एक ब्रिटिश बिजनेसमैन बालकिशन की बेटी है और ऐसे में कविता और राज कुंद्रा ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद रही साल 2003 में शादी के बंधन में बंध गए थे! हालांकि इस जोड़ी की एक बेटी भी है और शादी के महज 3 साल के बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास था पानी शुरू हो चुकी थी और साल 2006 में इसी में खटास के चलते दोनों ने एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला कर लिया! वही, अगर उनके तलाक के समय की बात की जाए तो उस समय उनकी बेटी महज 2 महीने की ही थी! हालांकि, राजकुंद्रा और कविता का तलाक तो हुआ तो बेटी की कस्टडी तो कवित को ही मिली!

यहां को बता देगी तलाक के बाद राज कुंद्रा तो आगे बढ़ चुके हैं लेकिन कविता ने अभी तक दूसरी शादी नहीं रचाई है वह अपनी बेटी के साथ अपना समय बिता रही है तो वहीं राज कुंद्रा ने तो दूसरी शादी रचा ली है वह भी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ! हालांकि जब शिल्पा शेट्टी के साथ राज कुंद्रा ने शादी रचाई थी तो उस समय कविता ने शिल्पा शेट्टी पर उनकी शादी टूटने का आ रोप लगाया था और शिल्पा शेट्टी को एक होमब्रेकर कहा था! हालांकि इन दिनों एक बार फिर से राज कुंद्रा सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं और उन्होंने अपनी एक्स पत्नी कविता से तलाक लेने की वजह का खुलासा करते हुए उसके बारे में कहा कि उन्होंने कविता से शिल्पा शेट्टी की वजह से तलाक नहीं लिया था बल्कि कविता के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से उनसे तलाक लिया गया था!

बता दे कि राज कुंद्रा ने अपने इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया था कि उनकी ex-wife कविता का उनकी बहन के पति यानी कि उनकी जीजा के साथ ही अफेयर था और आगे बताते हैं कि मैं मेरे पापा मेरी मां और बहन के साथ ही मेरे जीजा भी हमारे साथ हमारे ही घर में रहते थे और उस समय मेरी पत्नी कविता और मेरी जीजा एक दूसरे की कड़ी वाले और जब मैं बिजनेस के सिलसिले में घर से बाहर हुआ करता है तब यह दोनों एक साथ काफी समय बिताया करते थे वही राज कुंद्रा ने बताया कि मैंने कभी भी इन दोनों पर शक नहीं किया परंतु मेरे ड्राइवर ने मेरे को बताया कि मुझे यह दोनों एक साथ बाहर जाते हैं और एक साथ ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं और मेरी बहन को भी इन दोनों पर शक होने लग गया था तब जाकर मेरी बहन अपने पति को लेकर वापस भारत आ गई थी!

वही आगे राज कुंद्रा ने यही बताया कि जब मेरी बहन और जीजा घर से चले गए तब कुछ समय के बाद मुझको मालूम चला कि कविता भी प्रेग्नेंट है और इस बात से मैं काफी ज्यादा खुश था परंतु बच्चे की डिलीवरी के समय उसके बाद कविता की हरकतें कुछ अजीब ही होने लग गई थी और वह बाथरूम में ज्यादातर समय बिताने लग गई थी और मेरी बहन ने मेरे को फोन करके रोते हुए कहा कि उसके पति के पास एक फोन मिला है जिसके अंदर लंदन का नंबर है और वहां से मैसेज आ रहे हैं तब मैंने जाकर बाथरूम में चेक किया तो मुझे वहां पर कविता का फोन मिला जिससे कि वह मेरे जीजा से बात करती थी और मैसेज किया करती थी तब जाकर मुझे मेरी पत्नी कविता की सच्चाई का पता चला!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *