बचपन में कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम करने वाली ये,बच्ची अब हो चुकी है काफी बोल्ड और हॉट !

Bollywood

बचपन में कैसे टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुकी है छोटी सी दिखने वाली बच्ची अब दिखती है काफी हॉट इसकी तस्वीरें देखकर आप भी है पहचान नहीं पाओगे।

जैसे जैसे वक़्त आगे बढ़ता जाता है इंसान भी बड़ा होता है आज इस बच्ची की हम बात करने जा रहे हैं उसे आप पहचान भी नहीं पाओगे जी हां सोनपरी जो एक बहुत ही फेमस नाटक होता था जिसे बच्चे बड़े चाव से देखते थे उस नाटक में काम करने वाली आजकल बहुत सुंदर दिखने लगी है।

आज से लगभग 17 साल पहले टेलीविजन पर बच्चों का एक सीरियल आता था नाम था ‘सोनपरी’ इस टीवी सीरियल में फ्रूटी नाम की लड़की थी क्या आपको मालूम है आज फ्रूटी कहां हैं और कैसी दिखती हैं?

फ्रूटी का वास्तविक नाम तानवी हेगड़े है और अब तानवी बड़ी हो चुकी हैं और एक हॉट मॉडल बन चुकीं हैं। देखें तानवी हेगड़े की कुछ दिलचस्प तस्वीरें।

तन्वी हेगड़े एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री हैं उनका परिवार गोवा से है उसने हिंदी फिल्मों और टेलीविजन श्रृंखलाओं में बाल अभिनेत्री के रूप में अपना करियर शुरू किया। उन्होंने रसना बेबी प्रतियोगिता जीतकर 3 वर्ष की आयु में अपना कैरियर शुरू किया और उसी के लिए एक अभियान चलाया। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले बेहद सफल बच्चों के टेलीविजन धारावाहिक सोन परी में उन्हें फरोटी की प्रमुख भूमिका के लिए व्यापक रूप से जाना जाता है।

वह स्टार प्लस पर भी एक और सफल बच्चों के शो शाका लका बूम बूम के कुछ एपिसोड में भी दिखाई दीं। हेगड़े 150 से अधिक विज्ञापनों में से एक हिस्सा हैं. सोनपरी स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला एक ऐसा कार्यक्रम था जो बच्चों को बहुत प्रिय हुआ करता था। इसकी लोकप्रियता को देखते हुए कई भाषाओं में इस कार्यक्रम का अनुवाद किया गया। बाद में यह स्टार उत्सव पर भी प्रसारित किया गया। यह कहानी फ्रूटी नामक लड़की से आरम्भ होती है जिसकी माँ का स्वर्गवास हो चुका है।

आपको जो तस्वीरें उपर हम दिखा रहे हैं ये उसी लड़की की हैं जो अब बड़ी हो चुकी हैं.फ्रूटी की जिन्दगी नीरस हो चुकी होती है। इसी उदासी भरे माहौल में सोनपरी उसकी दोस्त बन जाती है और फ्रूटी के जीवन में खुशियाँ लौट आती है। फिर रहस्य और रोमांच का एक नया अध्याय आरम्भ होता है।