दुखद: इस क्रिकेट खिलाडी की दोनों किडनियां हुई फ़ैल,RP सिंह ने लगाई मदद की गुहार।।

Uncategorized

क्रिकेट को लेकर भारत में जो दीवानगी लोगों के अंदर देखी जाती है ऐसी दीवानगी दुनिया के किसी देश में क्रिकेट को लेकर नहीं देखी जाती है हालांकि कोई ऐसा देश है जहां पर क्रिकेट को लेकर लोगों के अंदर काफी दीवानगी है।

आप किसी भी बच्चे से बोलो की आप क्या खेल रहे हो या फिर क्या खेलने जा रहे है तो वह यही कहेगा की क्रिकेट खेलने जा रहा हूँ लेकिन कई बार ऐसा होता है हम क्रिकेट को पसंद करते है लेकिन जो खेलते है उनके जीवन के बारें में जानने की कोशिश की क्या? और इनके जीवन में क्या चल रहा है अक्सर हमने देखा है की हम बस खिलाडी के क्रिकेट खेलने से मतलब रखते है और कभी कभी इनके जीवन में कुछ ऐसे पल आ जाते है जिसे शायद ही कोई जान पाता है ।

आज एक खिलाड़ी की बात हम यहां पर करने जा रहे हैं जो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है आपको हम यह बता देना चाहते हैं कि उस खिलाड़ी की मदद के लिए भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी आर पी सिंह सबसे पहले सामने आए हैं और उन्होंने उस क्रिकेट खिलाड़ी की मदद के लिए उसका अकाउंट नंबर ट्वीट करते हुए मदद की गुहार की है साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक भी उस बात को पहुंचाया है।

आपको हम यहां बता देना चाहते हैं कि एक क्रिकेट खिलाड़ी जिसकी दोनों किडनी खराब है वह यूपी का रहने वाला है और जैसे ही आप किसी को इसकी सूचना मिली आर पी सिंह ने बिना देर किए उसकी मदद के लिए सबसे आगे आकर सबसे पहले पहल की है।

आपको बता दे की आदित्य के इलाज के लिए काफी पैसो की जरूरत है ऐसे में आर पी सिंह ने एक उचित कदम उठाते हुए योगी से मदत की गुहार लगायी है और बात करें आदित्य की तो इन्होने अंडर-16 पाली उमरीगर ट्राफी खेल चुके है लेकिन उनका जीवन अभी भी दुखो से गुजर रहा है ।