“झांसी की रानी” अब बन चुकी है एक हॉट और खूबसूरत अदाकारा तस्वीरें देखते ही हो जाओगे दीवाने !

Uncategorized

झांसी की रानी TV सीरियल तो आप सभी ने देखा होगा इस टीवी सीरियल के शुरू होने के बाद बहुत जल्दी ही लोग इस सीरियल के दीवाने हो गए थे इस सीरियल में रानी लक्ष्मीबाई का रोल निभाने वाली झांसी की रानी अब बन चुकी है एक हॉट अदाकारा अगर आप उनकी  तस्वीरें ध्यान से देखोगे तो उनके दीवाने बन जाओगे!

झांसी की रानी” टीवी सीरियल तो आप सभी ने देखा ही होगा क्योंकि यह टीवी सीरियल बहुत फेमस हुआ था. इस शो को दर्शको ने बहुत पसंद भी किया था. इस शो में जो सबसे मशहूर किरदार निभाया था वह हैं मणिकर्णिका यानी लक्ष्मी बाई. जिनका असल जिंदगी में नाम अल्का गुप्ता है. अल्का ने महज 7 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी.

मौजूदा खबर अनुसार आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि झाँसी की रानी अब कैसी दिखती हैं हमारा दावा है कि उनकी तस्वीरें देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. मणिकर्णिका उर्फ़ मनु आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर मनु केवल इस शो की वजह से ही प्रसिद्ध नहीं है बल्कि वो अपनी बोल्ड लुक्स और खूबसूरती की वजह से भी लोगों का दिल जीती रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वैसे तो इस किरदार को अल्का गुप्ता ने बहुत अच्छे से निभाया था, लेकिन अल्का ने इस रोल को तब निभाया जब वह 11 साल की थी. अब झॉसी की रानी 20 साल की हो गई हैं. अल्का गुप्ता झांसी की रानी शो के अलावा और भी कई टीवी शोज़ से लोगों के दिलों में जगह बनायी थी. 2009 में इस हिस्टॉरिकल शो से पॉप्युलर होने वाली ये एक्ट्रेस अब 20 साल की हो चुकी है और रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश भी.

गौरतलब है कि अल्का के सांवले रंग के चलते कई बार उन्हें इंडस्ट्री से रिजेक्ट भी किया गया है लेकिन बावजूद इसके अल्का ने कभी भी अपने आप को कमजोर नहीं पडऩे दिया. अल्का ने अपनी प्रतिभा के दम पर साउथ की सुपरहिट फिल्मों में रुद्रमादेवी में लीड रोल में काम करके अपनी जगह बना ली. अल्का ने रेशम डंक शो में भी काम किया है.

देखे वीडियो!