डांस इंडिया डांस कार्यक्रम की प्रसिद्ध जज गीता माँ के बॉयफ्रैंड को देखकर आप यकीन नही करेंगे !

Bollywood

गीता कपूर हिंदी फिल्मों की एक भारतीय कोरियोग्राफर हैं और भारतीय वास्तविकता नृत्य प्रतिभा शो डांस इंडिया डांस की एक न्यायाधीश भी हैं.

गीता कपूर ने अपने कैरियर की शुरूआत 15 साल की उम्र में की थी. आज वो 44 साल की है और कुंवारी है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वो शादी ही नहीं करना चाहती. दरसल, उनको अपनी पसंद का लड़का नहीं मिला. देर आए दुरस्त आए, ये कहावत गीता माँ पर एकदम ठीक बैठती है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि हमारे भारत देश में ऐसे ऐसे कलाकार हुए है जिन्होंने अपनी क्षमता से न जाने बालीवुड का नाम रोशन किया है. कोरियोग्राफर गीता कपूर जी टीवी के शो DID से चर्चा में आई है और इस समय सोशल मिडिया में उन्ही की चर्चा बनी हुई है. इस समय टीवी की गीता माँ अपने अफेयर की वजह से बहुत ज्यादा सुर्खियाँ बटोर रही है.

बालीवुड से आ रही खबरों के अनुसार डांस मास्टर गीता इन दिनों राजीव खिंची के साथ ज्यादा नजर आती है.गीता इन दिनों राजिव को डेट कर रही है.

सोशल मिडिया पर गीता और राजीव की एक साथ कई तस्वीरो को आधार मानते हुए मिडिया के गलियारे में इन दोनों के बीच अफेयर की खबर जोरो पर हो रही है लेकिन इन दोनों की तरफ से इस तरह की खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है.