सुपर हिट फ़िल्म राजा हिंदुस्तानी का यह नटखट बच्चा आज है बॉलीवुड का सबसे हैंडसम अभिनेता !

Bollywood

फिल्म Raja Hindustani आप सभी को याद होगी जिसमें आमिर खान और करिश्मा कपूर ने जबरदस्त एक्टिंग की थी लेकिन उनके साथ एक जो बचपन का रोल निभाने वाले नन्हे कलाकार मैं जिस तरह की एक्टिंग फिल्में की थी उसे आज भी याद किया जाता है आज वो नन्हा स्टार बहुत बड़ा अभिनेता बन चुका है।

फिल्म आमिर खान की हो तो जाहिर है कुछ तो खास होगा. राजा हिंदुस्तानी भी आमिर की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को रिलीज हुए आज 22 साल हो गए.

फिल्म तो मजेदार थी ही और साथ ही आमिर खान और करिश्मा कपूर की जोड़ी को भी लोगों ने पसंद किया था. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान सिनेमा में मौजूदा समय के दिग्गजों में से एक है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों, अभिनेताओं और बाल कलाकारों के साथ काम किया है जिनकी गिनती कर पाना भी बहुत मुश्किल है.

राजा हिंदुस्तानी आमिर खान की सबसे सफल फ़िल्मो में से एक हैं. राजा हिंदुस्तानी में आमिर के साथ करिश्मा कपूर और जॉनी लीवर ने भी अभिनय किया था. इन सबके साथ एक छोटा सा लड़का और था जो आमिर खान की टैक्सी के साथ रहता था. उस लड़के का फ़िल्म में नाम ‘रजनीकांत’ था.

लेकिन क्या आप जानते की ये छोटा बच्चा अब कितना बड़ा हो गया हैं और क्या कर रहा हैं चलिए जानते हैं इसके बारें में.राजा हिन्दुस्तानी फिल्म में आपको वह नटखट बच्चा अवश्य याद होगा जो हमेशा आमिर खान के साथ उसकी टैक्सी में रहता था और उस लड़के ने इस फिल्म के गाने ‘आए हो मेरी जिंदगी में’ भी नजर आया था.

आपको बता दें कि वह लड़का अब युवक बन चुका है वह बॉलीवुड का सुपरस्टार है और बेहद हैंडसम भी दिखने लगा है. जी हाँ वह लड़का कोई और नही बल्कि कुनाल खेमू है. कुणाल खेमू ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है जिनमें गोलमाल (फिल्म सीरिज) और कलयुग मुख्य है।