फिर से माँ बनने वाली है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बाप? वीडियो हुई वायरल

मीडिया का ध्यान हाल ही में क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के ऊपर उस समय गया जब अनुष्का शर्मा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया और उस बेटी का नाम वामीका है! वही दोनों की दंपत्ति अपनी बेटी की परवरिश पर इस समय पूरी तरीके से फोकस कर रहे हैं! ऐसे में अनुष्का शर्मा ने साल भर पहले का उस समय को याद करते हुए अपने फॉलो बैक तस्वीर शेयर की है वह समय जब अभिनेत्री अनुष्का शर्मा साल भर पहले प्रेग्नेंट थी और उन्होंने अब अपनी उन खास यादों की तस्वीरों को अपने चाहने वालों के भी शेयर किया!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का शर्मा ने 20 नवंबर 2020 को अपनी तस्वीरों को शेयर किया है और इन तस्वीर में अनुष्का शर्मा प्रेगनेंसी वाला खोलो और चेहरे पर हंसी साफ तौर पर दिखाई दे रही! बता दें कि अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है जिसके चलते उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है ऐसे में कोई भी अपडेट होती हैं तो अनुष्का शर्मा का ही सहारा लेती हैं और एक बार फिर इंस्टाग्राम स्टोरी लगाकर अपनी तस्वीरों को शेयर किया है!

साथ ही इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि यादें 20 नवंबर 2020! ऐसे में आप उनकी है फरोबैक्ट तस्वीरें भी काफी ज्यादा वायरल हो रही है अनुष्का शर्मा इन तस्वीरों में सूट पहने एथनिक लुक में खिलखिलाती हुई नजर आ रही है साथ ही तस्वीर के बैकग्राउंड में लगे शीशे में आप देख सकते हैं! दरअसल जानकारी तो यह है कि इन तस्वीरों को कोई और नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा के पिता ही क्लिक कर रहे हैं वही आज से करीब साल भर पहले ही उनकी यह तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो चुकी है जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का शर्मा ने अभी तक बेटी वामिका के चेहरे को अभी तक अपने चाहने वालों को नहीं दिखाया है!

ऐसे में जहां अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है तो हर कोई सोशल मीडिया पर उनकी बेटी की तस्वीर और चेहरे की पहली झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है वही क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीरें तो की है लेकिन किसी भी तस्वीर में उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *