बड़ी खबर : हिमाचल में कांग्रेस की करारी हार,के बाद हिमाचल कांग्रेस को एक और झटका।

Uncategorized

कांग्रेस को एक और बड़ा झटका जिस तरह से कांग्रेस को झटके पर झटके लगते जा रहे हैं चाहे वह राज्य स्तर पर हो या केंद्र स्तर पर हो उससे कांग्रेस मुक्त भारत का सपना पूरा होता हुआ नजर आ रहा है।

जहां कांग्रेस एक तरफ अपनी हार का ठीकरा ईवीएम मशीन पर थोप रही है दूसरी तरफ कांग्रेस के लोग एक एक करके कांग्रेस का दामन छोड़ रहे हैं यह सिर्फ अकेले हिमाचल की बात नहीं है इससे पहले भी कई राज्यों में कांग्रेस के कई दिग्गज और दूसरे कार्यकर्ता कांग्रेस का दामन छोड़ चुके हैं।

चुनाव में मिली करारी हार के बाद भी कांग्रेस की दिक्कतें कम नहीं हो रही है। चुनावों के बाद कांग्रेस के लोगों को बीजेपी में जाना जारी है। इसी कड़ी में अब नगर परिषद सुंदरनगर की अध्यक्ष पूनम शर्मा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी विधायक राकेश जंबाल के नेतृत्व में वे बीजेपी में शामिल हुईं।

विश्राम गृह सुंदरनगर में भाजपा विधायक राकेश जम्वाल ने उन्हें बीजेपी में शामिल होने पर बधाई दी। बता दें कि पूनम शर्मा कांग्रेस से पार्षद बनने के बाद नगर परिषद की अध्यक्ष बनीं थीं। इससे पहले नगर परिषद मंडी की अध्यक्ष भी अपना पद छोड़ चुकी हैं। पूनम शर्मा का कहना कि कांग्रेस राज में सुंदरनगर में विकास ठप्प होकर रह गया है। वहीं नगर परिषद सुंदरनगर के बनेड़ वार्ड की निर्दलीय पार्षद रमा देवी ने भी दिया भाजपा को अपना समर्थन दिया है।