‘नदिया के पार’ की गुंजा की बेटी हो गयी है बड़ी,पहचान नहीं पाओगे देखकर !

Uncategorized

आज जिस अभिनेत्री की बात हम यहां करने जा रहे हैं उसके बारे में जानकर आप दंग रह जाओगे क्योंकि वह अभिनेत्री अब इतना ज्यादा बदल चुकी है कि कोई भी उसे पहचान नहीं सकता।

आज उस अभिनेत्री के बारे में हम बात करने जा रहे हैं जिसके एक समय में सब दीवाने थे.अब ऐसी दिखती हैं ‘नदिया के पार’ वाली ‘गुंजा’ साधना सिंह हम बात कर रहे हैं उस अभिनेत्री की जिसने छोटी सी उम्र में किरदार निभाते हुए बड़ा नाम कमाया था लेकिन फिर अचानक को वो गायब हो गयी थी !

अगर आप सभी को याद होगा तो याद कीजिए एक फिल्म आई थी वर्ष 1982 में जिसका नाम था’नदिया के पार.उस फिल्म में मुख्य अभिनेता सचिन पिलगांवकर और अभिनेत्री साधना सिंह थी.सचिन तो आज भी टीवी सीरियल में नजर आते हैं कई कार्यक्रमों में दीखते हैं लेकिन वो अभिनेत्री साधना नजर नहीं आती है. इस फिल्म की विषयवस्तु पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार पर केंद्रित थी और ग्रामीण पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म का फिल्मांकन कुछ ऐसा था कि इसने सबका दिल जीत लिया.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसी फिल्म की अभिनेत्री के बारे में अब इतने सालों में वो इतनी ज्यादा बदल चुकी हैं की आप सभी उन्हें पहचान भी नहीं पाओगे.ऐसे एक नहीं ना जाने कितने सितारे हैं जिन्होंने छोटी सी उम्र में ही बड़ा नाम कमाया लेकिन फिर अचानक वो कहीं खो गए उन में से एक ये अभिनेत्री भी है.

देखें ये वीडियो ।