फ़िल्म ‘कोई मिल गया’ कि ये छोटी लड़की बन चुकी है सबसे खूबसूरत हॉट अभिनेत्री ।

Uncategorized

आप सभी को याद होगा एक फ़िल्म आई थी कोई मिल गया जिसे खास तौर पर बच्चों में बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था उसमें जिस छोटी बच्ची ने अभिनय किया था आज वो बन चुकी है हॉट अभिनेत्री।

फिल्म कोई मिल गया 2003 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की गई थी जिससे मैं इस फिल्म में काम करने वाली लड़की छोटी थी लेकिन आज वह लड़की बड़ी हो चुकी है और उनका नाम हंसिका मोटवानी है। आपको अभी आप बता देना चाहते हैं कि इस समय यह अभिनेत्री साउथ की फिल्मों में सबसे ज्यादा छाई हुई है एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में यह अभिनेत्री दे चुकी है आज अगर आप इस अभिनेत्री को देखोगे और इसकी बचपन की तस्वीर को देखोगे तो आपको भी यकीन नहीं होगा कि यह अभिनेत्री इतनी हॉट हो चुकी है।

ऐसे बहुत से अभिनेता और अभिनेत्री रही है जो कि बचपन में की फिल्मों में अपना किरदार निभा चुके हैं और आज बड़े होकर भी फिल्मी पर्दे पर अपनी छाप छोड़ रहे हैं उन्ही में से एक अभिनेत्री है हंसिका मोटवानी आज ही खूबसूरत दिखती है इतनी हॉट दिखती हैं कि उन्हें देखकर कोई भी उन पर फिदा हो जाए।

हंसिका मोटवानी ने अपने चाइल्डहुड कैरियर की शुरुआत फ़िल्म ‘कोई मिल गया’ से की थी जिसके बाद हंसिका ने काफी सारी फिल्में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की।

हंसिका मोटवानी ने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में भी अपने खूबसूरती का झलवा बिखेर चुकी है। हंसिका ने साउथ की फिल्मों में काम किया है और इनकी खूबसूरती का दीवाना हर कोई है।