जब भरी क्लास में अपने कपड़े उतारकर बच्चों को पढ़ाने लगी महिला साइंस टीचर,वीडियो हुआ वायरल!

Uncategorized

महिला टीचर ने बच्चों को पढ़ाने के लिए उतार दिए कपड़े और करने लगी ये काम…

बायोलॉजी पढाने के लिए इस महिला टीचर ने जो किया वो जानकर आपको शायद यकीन न हो की कोई ऐसा कैसे कर सकता है. लेकिन इस महिला टीचर ने जो किया उसे जानकर आप इन्हें सलाम करेंगे. दरअसल, बच्चों को बायोलॉजी विशेष रुप से शरीर के अंगों के बारे में अच्छी तरह से समझ आ जाये इसलिए उन्होंने अपने कपड़े उतारे और बच्चों को वो अंग दिखाये जो उनके पाठ के हिस्से थे. एक टीचर ही अपने बच्चों का भविष्य तय करता है.

आपके भी कई शिक्षक होंगे जिन्होंने आपको पढ़ाया होगा, लेकिन क्या किसी महिला शिक्षक ने आपको कपड़े उतारकर पढ़ाया है? जी हां, शायद कल्पना करना भी मुश्किल है कि एक महिला टीचर क्लास में अपने कपड़े उतार दे. लोगों के लिए यह कल्पना कर पाना भी मुश्किल है कि कोई टीचर बच्चों के सामने अपने कपड़े उतार दे, लेकिन ऐसा हुआ है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में एक महिला टीचर क्लास में बच्चों को पढ़ाते हुए दिखाई दे रही है, लेकिन कुछ समय बाद वह टीचर बच्चों के सामने ही अपने कपड़े उतारने लगती है. जी हां, वह महिला टीचर बच्चों के सामने ही अपने कपड़े उतारने लगती है. महिलाओं को हमारे समाज में खास स्थान दिया गया है. वहीं, टीचर्स को भगवाने से भी ऊपर का दर्ज मिला हुआ है.

एक टीचर बच्चों की भलाई के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है. ऐसा ही कुछ किया इस महिला टीचर ने. बच्चों को साइंस के बारे में समझाते हुए इस महिला टीचर ने अपने कपड़े उतार दिए और बच्चों को शरीर के अंगों के बारे में बताया. इस महिला टीचर के पढ़ने का यह तरीका काफी अनोखा है. टीचर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो रहा है!