जंगल में मंगल करते गंदी हालत में प्रेमी जोड़े के पकडे जाने पर,जो हुआ देख रूह कांप जाएगी,प्रेमी जोड़े जरूर देखें !

Uncategorized

गलत काम करोगे माँ-बाप की इज्जत उछालोगे तो फिर यही नतीजा होगा,लेकिन फिर भी कानून किसी को अपने हाथ में लेने का हक नहीं है जो इन लोगों ने इस प्रेमी जोड़े के साथ किया हम उसकी निंदा करते हैं.

अगर कोई आपस में प्यार करता है तो सीधा शादी कर लो अगर गलत काम करोगे तो अंजाम इतना ही खौफनाक होगा लेकिन ये विडियो देखकर किसी के भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे ! आजकल प्रेमी जोड़ो ने भी हदें पार कर दी हैं प्यार कुछ नहीं है प्यार के नाम पर सिर्फ सेक्स की भूख है जिस वजह से ये प्रेमी जोड़े अक्सर ऐसी जगह पर पहुँच जाते हैं जहाँ कोई इन्हें ना देखे लेकिन गलती से जब ये लोगों के हाथ लगते हैं तो फिर वो हाल होता है जो इस विडियो में दिख रहे प्रेमी जोड़े का हुआ है.

प्यार करो उसमें कोई गुनाह नहीं है लेकिन जब प्यार सिर्फ हवस मिटाने के लिए किया जाने लगे तो वो फिर प्यार नहीं होता सिर्फ शरीरिक भूख होती है और ऐसे प्रेमी जोड़े फिर यही भाषा समझते हैं!कोई इस मुद्दे को लेकर लिखता है कि खुले में ऐसी अश्लील हरकत करने वालों के साथ ऐसा ही होना चाहिए,तो कोई लिखता है इनकी अपनी जिंदगी है जो इनका दिल करे वो ये करें.

पर हमारे विचार ये हैं कि प्रेमी जोड़े को थोडा बहुत अपने माँ बाप की इज्जत का ख्याल तो कम से कम रखना चाहिए जब इस तरह से रंगरलियाँ मनाओगे तो ये सब तो होगा ही. पर किसी नागरिक को कानून अपने हाथ में लेने का हक नहीं है.अगर किसी प्रेमी जोड़े को कोई आम जगह पर ऐसी गलत हालत में देख भी लेता है तो उनकी पिटाई करने की जगह लोगों को पुलिस वालों को बुलाना चाहिए या फिर उस प्रेमी जोड़े के माँ बाप को बुलाकर उनके हवाले उन्हें कर देना चाहिए.कानून अपने हाथ में लेके कोई अच्छा काम नहीं करता.