मलाइका ने 15 करोड़ रुपए के लिए था तलाक? जानिए क्या हुआ था एक्ट्रेस के साथ तलाक से पहली रात को

बॉलीवुड की एक समय की सबसे हॉट जोड़ी में से एक मानी जाने वाली मलाइका अरोरा और अरबाज खान ने साल 2016-17 में तलाक की अर्जी अपनी 18 साल की शादी को आपसी सहमति से दिया. आप दोनों की ऑफिशियल तलाक हो चुकी है और कथित तौर पर उन दोनों के बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका अरोड़ा को दी गई है बांद्रा की फैमिली मेरिट कोर्ट ने भी उन दोनों के तलाक की अर्जी पर मुहर लगा दी है.

यह जब तलक हुई तो इस तलाक से जुड़ी कई काफी सारी खबरें बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बन गई बता दें कि यह खबर यह है कि मलाइका ने अरबाज से तलाक के बाद 10 से 15 करोड़ का गुजारा भत्ता मांगा था बता दें कि खुद को स्वतंत्र और नॉन डिमांडिंग महिला के रूप में दुनिया को दिखाने वाली मलाइका अरोड़ा ने अपने पूर्व पति से एक मोटी रकम की डिमांड की थी.

वही जब इस खबर की चर्चा हुई और मलाइका अरोड़ा से इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को निराधार और गलत बताया साथ ही उनकी वकील वंदना शाह ने भी इस पर टिप्पणी करने से पूरी तरह से इनकार कर दिया है दरअसल बात यह है कि गुजारा भत्ता सार्वजनिक रूप से चर्चा किए जाने वाले सबसे गोपनीय विषयों में से एक है.

वहीं दूसरी ओर, स्पॉटबॉय के मुताबिक, इस जोड़े के करीबी सूत्र ने कहा था, “यह एक बहुत बड़ी राशि है, इसमें कोई शक नहीं है, लेकिन मलाइका जो चाहती हैं, वह कम से कम 10 करोड़ रुपये है. और वह इससे कम पर समझौता नहीं करेंगी.” इसलिए अरबाज मलाइका को 15 करोड़ रुपये का गुजारा भत्ता दे रहे हैं.

अरबाज ने एक न्यूज़ पोर्टल से कहा था कि, उन दोनों के पास एक साथ वापस आने का कोई रास्ता नहीं था. उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि अगर ऐसा होना होता तो यह पहले छह महीनों या एक साल में होता. ऐसा नहीं हुआ और अब लगभग तीन साल हो चुके हैं.

उन्होंने कहा, “मैं उसके बारे में बात नहीं करना चाहूंगा. हमारे रास्ते अलग होने के बावजूद मैंने अपना विकल्प खुला रखा, और मैंने थोड़ा समय दिया, चाहे वह एक साल की बात हो या दो साल. पहले मैं कुछ खास तरीकों से आगे बढ़ा. यहां तक ​​कि जहां तक ​​किसी को डेट करने की बात है.”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *