लड़की से पूछ दिया ऐसा सवाल- वो क्या है जो मर्दों का लंबा और औरतों का गोल होता है… जवाब सुनकर चौंक जाओगे आप !

Uncategorized

हमारे देश में क्षमताओ की कमी नहीं है हमारे देश में ऐसी ऐसी क्षमताओ के लोग है जिन्होंने अपने प्रदर्शन के आधार पर न जाने कितने कीर्तिमान स्थापित किये है.

हमारे देश में ऐसी ऐसी परिक्षाए होती है और उनमे ऐसे प्रश्न पूछे जाते है जिनका जवाब देना आम आदमी के लिए बहुत मुश्किल होता है. आज हम आपको बताने जा रहे है की उन एग्जामिनेशन में कुछ ऐसे सवाल भी पूछे जाते है जों आम आदमी के लिए मुश्किल होता है.एकपरीक्षा को सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक माना जाता है.

रात-दिन पढकर एग्जाम में लिख देने भर से आप इस परीक्षा में सफल नहीं हो सकते.लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार लेने का सबसे खास मकसद यही होता है कि आपकी मानसिकता को जान सकें. आपको बखूबी मालूम होगा कि इसमें चयन हो जाने के बाद आपके कमांड में काफी क्षेत्र दिए जाएंगे तो काबिलियत भी होना जरूरी है.

आपकी मुलाकात हम कुछ ऐसे सवालों से करवाने जा रहे हैं जो आपको चारो खाने चित करने के लिए काफी है.

पहला सवाल : ऐसी कौन सी चीज होती है जो मर्दों के लंबा और औरतों के पास गोल होता है?

दूसरा सवाल : ऐसा क्या है जो मर्दों के अंडरवियर में होता है लेकिन औरतों की पैंटी में नही होता है?

तीसरा सवाल : यदि होंठ से होंठ मिल जाये तो क्या होगा?

चौथा सवाल : ऐसी कौन सी चीज है जो तुम्हारी माँ सबका लेती है लेकिन तुम्हारे पिता का हरगिज नही लेती?

पांचवा सवाल : जब कोई लड़कीं सारे कपड़े उतार लें इसका क्या मतलब है?

छठा सवाल : वो क्या है जो मर्दों का लंबा और औरतों का गोल होता है? क्या आप इन सवालों का जवाब देने में सक्षम हैं? आपके दिमाग मे ये बाते काफी देर से कौंध रही होगी लेकिन यदि जवाब नही दे पाते हैं तो देखिये नीचे का वीडियो जिसमे इन सवालों के जवाब बड़ी ही आसानी से दिए गए हैं.

हमें ये वीडियो यू ट्यूब से मिला है हम इस वीडियो की पुष्टि नही करते हैं इसमें बताई बाते सही है या गलत लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके है यू ट्यूब पर।