ये साड़ी पहनकर सड़कों पर निकल गयी महिला, लोगों ने ZOOM करके देखा तो हिला दिमाग।

Uncategorized

जब साड़ी पहनकर ये महिला निकली मार्किट, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान…

आज के समय में घटनाएँ इतनी ज्यादा बढ़ती जा रही हैं कि मानों अब तो हर पल यही डर सताता रहता है कि कहीं खुद के साथ कुछ न हो जाए. ऐसी घटनाये मानव समाज को बहुत ही दुखित कर देती है. ठीक इसी तरह की एक घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो आपको वाकई हैरत में डाल देगी. आजकल सोशल मीडिया पर एक महिला की तस्वीर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है.

इस महिला के बारे में आप सभी को हम बता दे कि इनका नाम वंशिका चौधरी है, जो गांव बिरला की रहने वाली है. यह महिला आजकल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. इस महिला ने एक ऐसी साड़ी डिजाइन की गई है. जिसे देखकर हर कोई इस महिला की ओर एक बार जरूर मुड़कर उन्हें जरूर देख रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस महिला ने ऐसी कौन-सी साड़ी का डिजाइन कर दिया है ?

वंशिका हाल ही में साड़ी पहनकर बाज़ार निकली थीं, लेकिन यहाँ उनकी साड़ी में लोगों को कुछ ऐसा नज़र आया जिसे देखने के बाद लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया.

जी हाँ दरअसल आप भी अगर वंशिका की इस साड़ी को zoom करके देखेंगे तो आपको इस पर नोटबंदी के बाद बंद हो चुके 500 और 1000 के नोट नज़र आयेंगे. वंशिका जी से जब इस खूबसूरत साड़ी और उसपर छपे नोट की आकृति का तर्क पूछा गया तो उन्होंने बड़ी ही खूबसूरती से इस बात का जवाब देते हुए कहा कि, ये मेरा आईडिया है. मैं भारत में अब बंद हो चुके इन नोटों को एक खूबसूरत अंदाज़ में संजो कर रखना चाहती थी, और इसलिए मैंने ये किया.