Paytm के CEO का आया बड़ा बयान,अपनी तुलना की दुनिया के इस अमीर आदमी से

वन 97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड के संस्थापक और सीईओ विजय शेखर शर्मा ने पेटीएम के आईपीओ की विफलता के बाद टेस्ला की तुलना करते हुए, अपने और एलोन मस्क के बीच समानताएं खींचने की कोशिश की है। विजय शेखर शर्मा ने गुरुवार को अपने कर्मचारियों को उत्साहित करने के लिए 4 घंटे टाउन हॉल का आयोजन किया।

आपको बता दें कि पेटीएम की शुरुआत शेयर बाजार में काफी कमजोरी के साथ हुई थी। जब से इसे डिस्काउंट पर लिस्ट किया गया है तब से इसमें लगातार गिरावट देखी जा रही है। गुरुवार को शेयर में 27 फीसदी की गिरावट आई थी। टाउन हॉल में उपस्थित लोगों ने कहा कि 45 वर्षीय विजय शेखर शर्मा ने अपने कर्मचारियों को शुरुआती स्टॉक को पीछे छोड़ने और आगे की योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित किया।

आपको बता दें कि वन 97 कम्युनिकेशंस पेटीएम की मूल कंपनी है। एलोन मस्क की प्रशंसा करते हुए विजय शेखर शर्मा ने ट्वीट किया कि एलोन मस्क द्वारा टेस्ला की खरीद अपने आप में एक सराहनीय कार्य था।

विजय शेखर शर्मा ने अपने कर्मचारियों को याद दिलाया कि इलेक्ट्रिक व्हील निर्माता टेस्ला का स्टॉक दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने वाले दबाव वाले शेयरों में से एक था, लेकिन कंपनी ने वर्षों के संघर्ष के बाद एक मजबूत मुकाम हासिल किया है और यह दुनिया की सबसे मजबूत कंपनियों में से एक है। एक कंपनी बन गई।

आज टेस्ला दुनिया की सबसे मूल्यवान वाहन निर्माता कंपनी है। गौरतलब है कि आज के कारोबार में भी पेटीएम के शेयर में गिरावट देखने को मिली। आज शेयर 17 फीसदी टूटा है। 2,150 रुपये के आईपीओ मूल्य से शेयर लगभग 40 फीसदी टूट गया है।

इतिहास पर नजर डालें तो 2010 में आईपीओ के बाद लिस्टिंग के दिन टेस्ला के शेयर 41 फीसदी ऊपर थे। उसके बाद टेल्सा के शेयर 4 डॉलर प्रति शेयर से भी नीचे चले गए। इसके बाद इसमें लगातार बढ़ोतरी देखने को मिली है और अब कंपनी की मार्केट वैल्यू 1 लाख डॉलर तक पहुंच गई है. विजय शेखर शर्मा ने अपने कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि एक दिन हमारा भी आएगा।

About dp

Check Also

Airtel और Vodafone ने दे दिया अपने सभी ग्राहकों को झटका,अब सारी उम्मीद JIO पे टिकी

Vodafone-idea ने अपने प्रीपेड के प्लान के दलों को आज से फिर से रिवाइज कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *