परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर का घाटे वाले रूटों को लेकर बड़ा एलान ।

Uncategorized

परिवहन एवं वन मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि पूर्व सरकार की परिवहन नीति की समीक्षा की जाएगी। नई नीतियां शामिल की जाएंगी। यदि जरूरत पड़ी तो नई परिवहन नीति भी बनाई जाएगी।

बेहतर नीति के जरिये कर्मचारियों को पेश आ रही परेशानियों को दूर किया जाएगा। प्रदेश में वैट लीज पर चल रही बसों की डिटेल तलब की गई है। निगम को आर्थिक रूप से चपत लगाने वाले घाटे के रूटों को बंद किया जाएगा।

नगरोटा बगवां के नए बस अड्डा और परिवहन निगम नगरोटा बगवां डिपो का औचक निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में मंत्री ने कहा कि
पूर्व सरकार के समय में परिवहन निगम की हालत बहुत खराब हुई है।कमाई बढ़ाने के लिए ऐसे बनाएंगे संतुलन.

अब परिवहन निगम और निजी बस ऑपरेटरों में संतुलन बनाया जाएगा ताकि दोनों कमाई कर सकें। मंत्री ने नगरोटा बगवां बस अड्डा और डिपो के निर्मित हो रहे भवनों का निरीक्षण कर कहा कि इन भवनों की कमियों को दूर किया जाएगा।

स्थानीय विधायक अरुण कुमार कूका ने नगरोटा बगवां बस अड्डा में शॉपिंग कांप्लेक्स के जरिये गरीबों और जरूरतमंदों को दुकानें आवंटित करने की एक योजना परिवहन मंत्री के समक्ष रखी।

इस मौके पर बंजार के विधायक सुरिंद्र शौरी, एसडीएम सिद्धार्थ आचार्य, नप अध्यक्ष स्वर्णा वालिया, उपाध्यक्ष बलराम पुरी, चंद्रभूषण नाग, परिवहन निगम के अधिकारी मौजूद रहे।

NewsSource