हरभजन सिंह ने पोस्‍ट किया इस हालत में एयरहोस्‍टेस का वीडियो,फिर यूँ मचा हल्ला वजह चौंकाने वाली!!

Uncategorized

हरभजन सिंह ने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है ।

हरभजन सिंह पिछले काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं लेकिन उसके बावजूद लोगों में उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है और इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव हैं।

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी इन दिनों सयैद मुश्ताक अली इंटर-स्टेट टी20 टूर्नामेंट खेल रहे हैं। अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाए जाने वाले हरभजन सिंह ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में एक एयरहोस्टेस को दिखाया गया है जो कि यात्रियों को दिए जाने वाले खाने के डिब्बों में से खाना खाती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए हरभजन ने इसका अपने मजाकिया अंदाज में ही एक कैप्शन भी दिया है।

हरभजन ने लिखा “अगर आप प्लेन में मिलने वाले खाने में कम चिकन पाते हैं तो यह मत समझना कि वह एयरलाइन द्वारा की जाने वाली कोस्ट-कटिंग है। हो सकता है इसका कारण कुछ और हो।” फिलहाल अभी यह नहीं पता चल पाया है कि यह कौनसी एयरलाइन है और न ही एयरहोस्टेस की पहचान हो पाई है। भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और एयरहोस्टेस का खूब मजाक उड़ा रहे हैं।