मुकेश अंबानी के बेटे ने घर के वॉचमैन से मांगी माफी, मुकेश अंबानी भी आ गए थे गुस्से में…

अगर कभी भी देश के अंदर सबसे अमीर इंसान की बात की जाती है तो सब की जुबान पर मुकेश अंबानी का नाम आ ही जाता है! आज के समय में मुकेश अंबानी को देश की नहीं बल्कि दुनिया भर के लोग जानते हैं इनका नाम भारत के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक और ऐसा भी कहा जाता है कि लोग इतने अमीर होते हैं उनके अंदर उतना ही घमंड भी आ जाता है लेकिन मुकेश अंबानी इन सभी बातों से उलट है! ना तो उनके अंदर किसी प्रकार का कोई भी घमंड है और ना ही वह कभी इस प्रकार की कोई हरकत करते हैं!

अब ऐसे में हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जिससे आपको पता चलेगा कि मुकेश अंबानी किस प्रकार के इंसान हैं वह किस प्रकार अपने संस्कारों से जुड़े हुए हैं? वैसे तो मुकेश अंबानी देश के सबसे धनी व्यक्ति हैं परंतु उनके अंदर पैसो का घमंड जरा सा भी नहीं है और ना ही वह अपने कभी संस्कारों को भूलते हैं वहीं उन्होंने अपने बच्चों को भी सिखाया है उनके बच्चे भी इसी के साथ खराब व्यवहार करते हुए नजर नहीं आते हैं!

लेकिन शायद ही किसी को यह मालूम होगा कि भारत देश के सबसे अमीर व्यक्ति के बेटे एक बार वॉचमैन के लिए मुकेश अंबानी से डांट फटकार खाई थी इतना ही नहीं बल्कि आकाश अंबानी को वॉचमैन से माफी तक मांगनी पड़ गई थी! तो आइए जान लेते हैं आखिर क्या वजह थी जिसके चलते आकाश अंबानी को वॉचमैन से माफी तक मांगनी पड़ी-

दरअसल एक बार नीता अंबानी और मुकेश अंबानी सिमी ग्रेवाल के शो में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने शादी करने से पहले अपने जीवन के बारे में कुछ बातें शेयर की थी और इस दौरान उन्होंने बताया था कि किस प्रकार से उन्होंने शादी की है वही नीता अंबानी ने बताया कि मुकेश अंबानी एक बहुत ही साधारण सा व्यक्ति है और वह चाहते हैं कि उनके बच्चे भी एक अच्छे इंसान बने! वही नीता अंबानी ने बताया कि मुकेश अंबानी हमेशा चाहते हैं कि उनके पैसों की कीमत को समझें और उनका कहना है कि पैसा पेड़ों पर नहीं होता बल्कि पैसा कमाने के लिए मेहनत करनी पड़ती है!

उन्होंने अपने बेटे आकाश अंबानी के मामले का भी जिक्र किया और बताया कि एक बार उनके बेटे आकाश अंबानी चौकीदार से बहस कर रहे थे और मुकेश अंबानी ने उनको चौकीदार पर चिल्लाते हुए देख लिया था वह आगे बताती हैं कि मुकेश अंबानी ने फिर उसे चौकीदार के साथ उसके व्यवहार के लिए खूब डांटा और उसको माफी मांगने के लिए कहा था जिसके बाद आकाश अंबानी ने अपने पिता के कहने पर चौकीदार से माफी भी मांग ली थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *