तानाशाह किमजोंग के राज में महिला कैदियों के साथ जेल में जो कुछ होता है वो जानकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे।

Uncategorized

आज हम आपको वह सच बताने वाले हैं जिसके बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे नॉर्थ कोरिया के बारे में तो आप सभी जानते होंगे किस तरह तानाशाह किम जोंग वहां पर हुकूमत करता है और लोगों पर अत्याचार करता है।

नॉर्थ कोरिया का सनकी तानाशाह किम जोंग इतना ज्यादा सनकी है कि जिसकी कल्पना करना भी बेमानी सिद्ध होगा आज हम आपको नॉर्थ कोरिया के कुछ राज बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपकी सांसे रुक जाएंगी और आप अपने आप को भाग्यशाली समझूंगा कि अच्छा हुआ हमने नॉर्थ कोरिया में जन्म नहीं लिया।

नॉर्थ कोरिया में रहने वाले लोग आज घुट-घुटकर अपनी जिंदगी को जीने पर मजबूर है तानाशाह किम जोंग अगर बोले सांस लेनी है तो वहां के लोग सांस लेते हैं अगर वह बोले सांस नहीं लेनी है तो वहां के लोग सांस नहीं लेते हैं इस तानाशाह की वजह से ना सिर्फ नॉर्थ कोरिया की जनता परेशान है बल्कि आज अमेरिका जैसा देश में इस तानाशाह के सनकी दिमाग को देख कर परेशान हो चुका है।

नॉर्थ कोरिया दुनिया का सबसे रहस्यमय देशों में से एक है. लेकिन समय-समय पर यहां के कई खौफनाक बातें सामने आती रही है. हाल ही में नॉर्थ कोरिया के जेल में गार्ड का काम कर चुकी लिम हाई-जिन ने मीडिया को इन जेलों की घिनौनी सच्चाई बताई.

लिम ने चीन के बॉर्डर के पास बने कैम्प 12 में 17 साल की उम्र से गार्ड की नौकरी करना शुरू किया था. यहां करीब 7 सालों तक काम किया था.लिम ने अपने खुलासे में बताया कि यहां जेल में काम करने वाले गार्ड्स को ये निर्देश दिए जाते हैं कि कैदियों को इंसान नहीं जानवर समझें.हर दिन बलात्कार होते हैं महिलाओं के साथ।