वेश्या की तलाश में कोठे पर जा पहुंचा लड़का, जहाँ मिली उसे अपनी बहन और फिर हुआ ये।

Uncategorized

ये सच्ची घटना जानकर आपके होश उड़ जाएंगे हिला देने वाली ये घटना आपको भी अंदर तक झकझोर कर रख देगी!

आज हम आपको एक ऐसा वाकया बताने जा रहे हैं जो शायद कोई सोच भी नही सकता। हम बात कर रहे हैं एक ऐसे भाई कि जो अपनी सैक्स की भूख मिटाने एक कोठे पर जा पहुँचा। लेकिन, उसके साथ वहां कुछ ऐसा हो गया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, एक लड़का अपनी हवस कि भुख मिटाने के लिए रेड लाइट एरिया गया जहां उसके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसकी वह कल्पना भी नहीं कर रहा था।

ये मामला बिहार के बेगूसराय ज़िले के कस्बाई इलाके का है। यहां उस वक्त एक अजीब बात देखने को मिली जब लड़का एक वेश्या के साथ कमरे में गया और चंद मिनटों में ही बाहर निकल आया। बाहर आकर वह सीधे पुलिस के पास गया और पुलिस वालों के साथ मिलकर उस महिला को देह व्यापार के दलदल से बाहर निकाल लाया। मिली जानकारी के अनुसार, वह लड़की कोई और नहीं बल्कि उसकी अपनी बहन थी। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम प्रतिमा (बदला हुआ नाम) है।

प्रतिमा के मुताबिक, करीब 3 साल पहले अशोक खलीफा नाम का शख्स उसे भगाकर बखरी लाया और उसे कोठो पर बेच दिया। फिर एक दिन अचानक उसके यहां एक फेरीवाला आया जिसने उसे पहचान लिया। दोनों एक दूसरे को पहचानते थे। वह फेरीवाला प्रतिमा के मायके का था। फेरी वाले ने अपनी सूझबूझ दिखाते हुए यह पूरा मामला प्रतिमा के घरवालों को बताया, जिसके बाद पुलिस की मदद से प्रतिमा को आज़ाद कराया गया।

फेरीवाले के मुताबिक, वह अशोक खलीफा के पास ग्राहक बनकर पहुंचा और उसने उसे दो लड़कियां दिखाई क्योंकि वह अपनी मुंह बोली बहन को पहचान गया था इसलिए उसने प्रतिमा को चुना। फिर जब दोनों कमरे में गए तो उसने वहां प्रतिमा को बताया कि वह उसे पहचानता है। प्रतिमा भी उसे पहचान गई थी। कमरे में अपनी बहन के साथ करीब 5 मिनट तक रहने के बाद उसने कहा कि वह थाने से पुलिस लेकर आयेगा। फिलहाल, पुलिस ने प्रतिमा की मेडिकल जांच कराई है और अदालत में उसका बयान भी दर्ज हो चुका है।