CM जय राम ठाकुर का कांग्रेस के तीन दिग्गज नेताओं को बड़ा झटका,लिया कड़क फैसला,सदमे में कांग्रेस ।

Uncategorized

हिमाचल की जयराम ठाकुर सरकार ने अब कड़े फैसले लेने शुरू कर दिए हैं।प्रदेश हित में लिए जाने वाले इन सभी फैसलों का स्वागत किया जा रहा है।

लगता है अब जाकर हिमाचल के अच्छे दिन आने वाले हैं जब से सत्ता में बीजेपी सरकार आई है हर दिन कुछ न कुछ अच्छा सुनने को मिल रहा है ।नई सरकार ने कैबिनेट में फैसला लिया है कि एचपीसीए केस में पूर्व वीरभद्र सिंह सरकार के दौरान नियुक्त किए गए स्पेशल पब्लिक प्रोसीक्यूटर हटाए जाएंगे। आपको जानकार हैरानी होगी इस बात की कि इन तीनों वकीलों के ऊपर जमकर सरकारी खजाना लुटाया गया क्योंकि इन तीनों वकीलों की फेस एक पेशी की लाखों में थी।बता दें कि ये स्पेशल पब्लिक प्रोसीक्यूटर और कोई नहीं बल्कि देश के 3 बड़े कांग्रेस नेता और वकील कपिल सिब्बल, पी. चिदंबरम और सलमान खुर्शीद हैं।

हिमाचल की तत्कालीन वीरभद्र सिंह सरकार ने अनुराग ठाकुर की अगुवाई वाली हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) पर केस बनाए थे।केस की पैरवी के लिए ये 3 कांग्रेस नेता, जो बड़े वकील भी हैं, स्पेशल पब्लिक प्रोसीक्यूटर नियुक्त किए गए थे। अब जयराम ठाकुर सरकार ने इन तीनों को हटा दिया है। साथ ही इस बात की जांच का भी फैसला लिया गया है कि किसके कहने पर सरकारी खजाना लुटाया गया।

किस तरह से वीरभद्र सरकार ने सरकारी खजाने को  बर्बाद किया है उसका यह जीता जागता उदाहरण है लेकिन जयराम सरकार के रहते हुए अब इस तरह से हुई लूट के ऊपर ताला लग चुका है जो कि यह हिमाचल के लिए एक शुभ संकेत है।