शर्मनाक : कांग्रेस की हार पर अब पूर्व CM वीरभद्र सिंह ने जो बयान दिया,उसे सुनकर आप भी रह जाओगे दंग !

Uncategorized

कांग्रेस वालो की पुरानी आदत है अपनी हार का ठीकरा इस तरह दूसरी वजह पर फोड़ना.अगर अपनी नाकामियों पर ध्यान देती कांग्रेस तो आज कांग्रेस की हार नही होती !

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने चुनावों में कांग्रेस पार्टी की हार के लिए सुक्खू के दावे को नकारते हुए ई.वी.एम. को जिम्मेदार ठहराया है। बुधवार को तपोवन में पार्टी की हार के संबंध में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि जिन क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी स्ट्रांग थी, उन क्षेत्रों में हुई पराजय का बड़ा कारण ई.वी.एम. रही हैं। पूर्व सी.एम. से जब पूछा गया कि चुनावों में धूमल भी हारे हैं तो उन्होंने कहा कि सिलैक्टिव स्थानों पर ई.वी.एम. से छेड़छाड़ हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री ने सत्ता में खींचतान को हार की वजह बताए जाने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ऐसी वजह से नहीं हारे बल्कि चुनावों में हार के लिए मशीनें ही जिम्मेदार रही हैं।

हद है ये खुलेआम लोकतंत्र का अपमान है कांग्रेस के कई दिग्गज पहले भी इस पर सवाल खड़े कर चुके हैं लेकिन जब चुनाव आयोग ने सबको खुला चैलज किया था आओ और मशीन हैक करके दिखाओ तो आरोप लगाने वाले सभी किसी बिल में छुप गए थे.हार का ठीकरा EVM पर फोड़ना कांग्रेस की पुरानी आदत रही है.सबको पता है मुख्यमंत्री रिलीफ फंड कोष को कांग्रेस खाली करके गयी है लेकिन उस पर भी उल्टा जवाब वीरभद्र देते हुए नजर आये.

सी.एम. रिलीफ फंड खाली होने के मुख्यमंत्री के बयान पर पूर्व सी.एम. ने कहा कि सरकारी खजाना कभी खाली नहीं होता है। हालांकि उन्होंने कहा कि वह कोई अकाऊंटैंट नहीं जो इस बात को देखें कि कौन-सा खजाना खाली और कौन-सा भरा हुआ है। कांग्रेस नेता वीरभद्र सिंह ने आशा कुमारी के थप्पड़ मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इस मामले में राई का पहाड़ बनाया गया है, जबकि यह कोई बड़ी बात नहीं है, जिसे इस तरीके से उछाला जाए व हवा दी जाए।

दुःख की बात है की पूर्व मुख्यमंत्री थपड मारने वाली कांग्रेसी नेता का बचाव  करते हुए नजर आए !

न्यूज़ सोर्स