हिमाचल सरकार का बड़ा ऐलान,अगले 15 दिनों में होगा बड़ा धमाका,मचा हड़कंप।

Uncategorized

हिमाचल सरकार जल्दी ही ऐसा कदम उठाने वाली है जिससे प्रदेश के काले चोरों की नींद उड़ना तय माना जा रहा है। जय राम ठाकुर सरकार ने बहुत ही बड़ा फैसला ले लिया है तो प्रदेश हित में लिया यह बड़ा फैसला बहुत ही बड़ा कदम है।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दे कि प्रदेश सरकार ने राज्य में सक्रिय विभिन्न तरह के माफिया भ्रष्टाचार करने और उसे सरंक्षण देने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के सफाया करने का निर्णय कर लिया है उन पर अपना रुख स्पष्ट करते हुए प्रदेश सरकार ने 15 दिन का रोड मैप क्या किया है बीजेपी सरकार ने तय किया है कि अगले 15 दिनों में इन लोगों का सफाया कर दिया जाएगा।

मोदी की राह पर चलते हुए जयराम सरकार ने यह कदम उठाते हुए आगे बढ़ने का निर्णय किया है भ्रष्टाचारियों और माफिया पर कार्रवाई करने के लिए 15 दिन में रोड मैप प्रदेश सरकार की ओर से तैयार कर लिया जाएगा और साथ ही उस पर कार्यवाही शुरु कर दी जाएगी इस खबर से ही खनन माफिया हो ड्रग माफिया हो या भ्रष्टाचारी हो सब की नींद उड़ी हुई है।

प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पद चिन्हों पर चलते हुए भाजपा के स्वर्णिम दृष्टिपत्र को नीतिगत दस्तावेज बनाकर कार्य करना शुरू कर दिया है। जिस तरह से बड़ी तेज़ी से जयराम सरकार प्रदेश  हित में काम करने जा रहे हैं वह एक बहुत ही शुभ संकेत है हिमाचल के लोगों के लिए पिछली सरकार ने जिस तरह से अपराध ने माफिया ने अपने कदम हिमाचल प्रदेश में जमा लिए थे अब जय राम ठाकुर सरकार में उन का सफाया होना तय माना जा रहा है जो की बहुत ही शुभ संकेत है।

इससे पहले महिलाओं की सुरक्षा के लिए गुड़िया योजना के तहत 24 घंटे महिला पुलिस थाने और गुड़िया हेल्पलाइन नंबर शुरू किया जा रहा है होशियार सिंह मामले को आधार बनाते हुए सरकार होशियार हेल्पलाइन की स्थापना भी कर रही है।