तारक मेहता की यह दिलकश अभिनेत्री दोबारा करने जा रहीं शादी, दूल्हे का नाम जान बढ़ेंगी धड़कनें!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जो लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। लोग इस शो की हर कास्ट को ढेर सारा प्यार देते हैं. अगर आप भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। इस शो की एक एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है।

अभिनेत्री की शादी

शो का एक किरदार बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला है। छोटे पर्दे और बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। साल बीतने से पहले राजकुमार राव-पत्रलेखा, पूजा बनर्जी समेत कई कलाकारों ने सात फेरे लिए। इस लिस्ट में तारक मेहता के एक किरदार का नाम भी जुड़ने जा रहा है। इस खबर के आने से सुई बबीता जी का रोल प्ले करने वाली मुनमुन दत्ता की तो लोगों ने फिकर ही कर दी होगी, लेकिन आपको बता दें कि यह अंदाजा बिल्कुल गलत है।

दूसरी शादी कर रही रिपोर्टर

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रीता रिपोर्टर का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा एक बार फिर सात फेरे लेने को तैयार हैं. एक्ट्रेस अपने डायरेक्टर पति मालव राजदा के साथ दोबारा शादी करने वाली हैं। 19 नवंबर को प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने अपनी शादी के 10 साल पूरे किए। ऐसे में इस खास मौके पर दोनों एक-दूसरे से किए गए वादों को एक बार फिर याद करना चाहते हैं. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान दोनों ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे भी किए.

शादी में जोड़े क्या पहनेंगे

प्रिया आहूजा ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि इस बार वह बेहद खूबसूरत पेस्टल कलर के आउटफिट में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी पहली शादी की साड़ी भी बेहद सिंपल और हल्की थी। तो इस बार भी वह खूबसूरत लेकिन कम हैवी ड्रेस में नजर आएंगी। वहीं, मालव की ड्रेस के बारे में बात करते हुए प्रिया ने कहा कि उन्होंने अपने लिए एक भी आउटफिट नहीं चुना है. ऐसे में यह तय हुआ कि मैं जो कुछ भी पहनूंगी, वह उसी के साथ कलर कोऑर्डिनेट करके ड्रेस पहनेंगी। आपको बता दें कि हाल ही में मालव के हाथ की सर्जरी हुई है। ऐसे में वह कई तरह के आउटफिट बदलने में कंफर्टेबल नहीं हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *